अपना देश

बीच सड़क बिल्डर हत्या में पुलिस किया खुलासे का दावा , महिला समेत 5 गिरफ्तार

पटना13 नवम्बर :पटना के चर्चित बिल्डर आलोक शर्मा हत्याकांड का खुलासा कर लेने का बिहार पुलिस ने दावा किया है। धनतेरस के दिन पेशेवर अपराधियों ने आलोक शर्मा को गोलियों से भून दिया था। कहा गया है कि आलोक शर्मा की हत्या उसके मृत दोस्त मंटू शर्मा के भाई ने करवा।

पटना एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि इस मामले में एक महिला समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। जानकारी के मुताबिक मृत मंटू शर्मा के भाई संजीव शर्मा को इस बात की आशंका थी कि आलोक शर्मा ने ही मंटू की हत्या करवा दी। उसे शक था कि कारोबार में पैसे के बंटवारे के विवाद में आलोक ने मंटू को रास्ते से हटा दिया और करोड़ों रुपए पचा लिए। इसलिए संजीव ने आलोक शर्मा को निशाने पर ले लिया था।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार संजीव शर्मा ने इसके लिए शार्प शूटर को 10 लख रुपए की सुपारी दी थी। बाइक सावरा अपराधियों ने बीते शुक्रवार को दिनदहाड़े फुलवारी शरीफ थाना के मौर्य विहार निवासी आलोक शर्मा को गोलियों से भून दिया। दानापुर के रूपसपुर थाना क्षेत्र में चुल्हाईचक के पास बिल्डर आलोक शर्मा को गोली मारी गई थी।राजा बाजार स्थित एक निजी अस्पताल में उन्हें ले जाया गया लेकिन डॉक्टर ने घोषित कर दिया था।

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *