ताज़ातरीन

यूपी में मानव तस्करी करने वाले गैंग का खुलासा,ढाई साल के बच्चे की बरामदगी 6 गिरफ्तार

यूपी05जनवरी :मिर्जापुर जिले की पुलिस ने मानव तस्करी करने वाले गैंग का खुलासा किया है. इसमें 6 तस्करों को गिरफ्तार किया है. साथ ही मिर्जापुर से आगरा ले जा कर बेचे गए ढाई साल के बच्चे को भी बरामद किया है. आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. मामले में आगे की जांच की जा रही है. मामला मिर्जापुर के चुनार इलाके का है. यहां रहने वाली एक विधवा महिला और उसके ढाई साल के बच्चे को रामबाबू सोनकर, ऊषा गोंड, नीतू सोनकर और मोनू 20 दिसंबर 2022 को नौकरी दिलाने के बहाने आगरा ले कर गए थे. वहां ये गिरोह महिला और बच्चे की बिक्री करने का प्लान बना रहा था.

पता चलने पर महिला ने विरोध किया तो तीन लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की और दुष्कर्म कर जंगल में फेंक दिया. साथ ही बच्चे को भी छीन लिया. इसके बाद महिला किसी तरह चुनार लौटी और 2 जनवरी को थाने में तहरीर दी. बेचे गए बच्चे को आगरा से बरामद किया इस पर बच्चे की बरामदगी और मामले की जांच के लिए पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने टीम का गठन किया. पुलिस ने बेचे गए बच्चे को आगरा से बरामद किया. बच्चे को आगरा के रहने वाले वीरपाल, परम सिंह व सुधा सिंह सिसोदिया के हाथों बेचा गया था.

पुलिस ने मानव तस्करी करने वाले इस गैंग में शामिल 6 तस्करों ऊषा गोंड, रामबाबू सोनकर, नीतू सोनकर, वीरपाल, सुधा सिंह, परम सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इनके पास से पुलिस ने 25 हजार रुपये और 5 मोबाइल फोन बरामद किए हैं. मारपीट और रेप के आरोपों की होगी जांच

मारपीट और रेप के आरोपों की होगी जांच

पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा का कहना है कि इस गैंग में शामिल शामिल अन्य लोगों की पहचान कर गैंगेस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई होगी. महिला ने तीन लोगों पर मारपीट और रेप का भी आरोप लगाया है. उसकी भी जांच की जाएगी.

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *