राजनीति

राज्यसभा मे भड़कीं जया बच्चन, कहा- बीजेपी के बुरे दिन आने वाले हैं

नई दिल्ली20दिसम्बर: राज्यसभा में आज समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन सत्तारूढ़ बीजेपी पर जमकर बरसीं. उन्होंने कहा कि आप लोगों के बुरे दिन बहुत जल्दी आने वाले हैं. खासी नाराज़ दिख रहीं जया बच्चन ने कहा कि मुझ पर निजी हमला किया गया. मैं आपको श्राप देती हूं कि आप लोगों के बुरे दिन आएंगे. आप गला ही घोंट दीजिए हमलोगों का. आप लोग चलाइए. क्या कह रहे हैं आप लोग? जया बच्चन ने नाराजगी भरे अंदाज में विपक्षी दलों के नेताओं से कहा कि आप बीन किसके आगे बजा रहे हैं।

बता दें कि विपक्षी दल केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा के इस्तीफे और 12 सासंदों के निलंबन की वापसी की मांग कर रहे हैं. इसी वजह से सदन में लगातार हंगामें हो रहे हैं पनामा पेपर्स लीक से जुड़े मामले में ऐश्वर्या राय बच्चन से पूछताछ हो रही है. उन्हें प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने समन जारी किया था. पूछताछ के लिए ऐश्वर्या को बुलाने पर सियासत भी तेज हो गई है. शिवसेना सांसद संजय राउत ने इस पर सवाल उठाए हैं और कहा है कि सरकार को जया जी का गुस्सा बच्चों पर नहीं निकालना चाहिए.

ऐश्वर्या राय बच्चन को ED की ओर से पूछताछ के लिए बुलाए जाने पर जब संजय राउत से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें इसलिए नोटिस दिया गया है क्योंकि जया बच्चन विपक्षी सांसदों के साथ हैं. इसके बाद उनके बेटे, पोते और पोती को भी नोटिस भेजा जाएगा. जया बच्चन समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद हैं. जया बच्चन 2004 में पहली बार राज्यसभा सांसद बनीं. उसके बाद 2006, 2012 और 2018 में भी वो राज्यसभा सांसद चुनी गईं।

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *