एक झलक

वहशी पिता के शर्मनाक मामले का बेटी ने किया खुलासा ,भाई ताऊ और चाचा कराते थे गर्भपात

यूपी 22 अप्रैल :दिल्ली से सटे गाजियाबाद के मोदीनगर की एक कॉलोनी में एक वहशी पिता द्वारा अपनी सगी नाबालिग बेटी के साथ छह साल तक दुष्कर्म करने का शर्मनाक मामला सामने आया है। पिता की इस हरकत की जानकारी भाई और चाचा-ताऊ सभी को थी। पीड़ित लड़की की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है। मोदीनगर की एक कॉलोनी निवासी एक युवती मोदीनगर थाने पहुंची और थाना प्रभारी के सामने रोने लगी। महिला पुलिस कर्मियों ने जब उससे रोने का कारण पूछा तो उसने बताया कि उसकी मां की वर्ष 2018 में मौत हो गई थी। मां की मौत के अगले दिन से ही उसके पिता ने उसके साथ दुष्कर्म करना शुरू कर दिया।

युवती ने बताया कि वह एक बार गर्भवती हो गई थी और इसकी जानकारी भाई, चाचा और ताऊ को दी, लेकिन सभी ने उसे ही चुप कराकर उसका गर्भपात करा दिया। इसके बाद भी पिता लगातार उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। युवती का आरोप है कि अब वह दोबारा से तीन माह की गर्भवती है। 16 अप्रैल को पिता ने एक बार फिर से उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं उसे 18 अप्रैल को घर से मारपीट कर निकाल दिया।

एसीपी मोदीनगर ज्ञानप्रकाश राय ने बताया कि पीड़ित लड़की की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर आरोपी पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस गहनता से इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस अन्य आरोपियों भाई, चाचा और ताऊ की तलाश कर रही है। लड़की का यह भी आरोप है कि पिता ने उसके बाल कटवा दिए थे जिससे वो घर से बाहर न जाए। घर में पिता के अलावा सिर्फ छोटा भाई रहता है। उसे इस घिनौनी हरकत की पूरी खबर थी, लेकिन वह चुप रहता था। सबूत के लिए लड़की ने रेप की वीडियो बनाकर अपने रिश्तेदारों को दिखाई, लेकिन सब चुप रहे। इसलिए पुलिस ने FIR में लड़की के भाई, चाचा, ताऊ को भी आरोपी बनाया है।

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *