पूर्वांचल

वाराणसी की बिजली कटौती पर कमिश्नर ने जताई नाराजगी,अवैध कटौती को तत्काल प्रभाव से दुरुस्त करने का दिया आदेश

वाराणसी 11 जुलाई :आयुक्त सभागार में मंडलायुक्त कौशल राज शर्मा तथा जिलाधिकारी एस राजलिंगम की अध्यक्षता में बिजली विभाग की बैठक आयोजित हुई जिसमें मंडलायुक्त ने शहर में हो रही अवैध बिजली कटौती को लेकर नाराजगी जाहिर करते हुए इसपर तत्काल प्रभाव से रोक लगाने को कहा गया।

मंडलायुक्त ने कंट्रोल रूम की कार्यप्रणाली को दुरुस्त करने का आदेश देते हुए इसको सीधे पब्लिक यूटिलिटी से जोड़ने को कहा गया। उन्होंने फीडरवाईज कॉल सेंटर प्रणाली विकसित करने को कहा। उन्होंने शिकायत के बाद उसके निस्तारण का फीडबैक लेने को कहा।

मंडलायुक्त ने अगले तीन दिन तक शहर के सभी 100 वार्डों में वृहद स्तर पर अभियान चलाने, अधिकारियों को कैंप करने, कर्मचारियों की ड्यूटी चेक करने, मेजर फॉल्ट को ससमय दुरुस्त करने, जनप्रतिनिधियों से वार्ता करते हुए लगातार उनके संपर्क में रहने को कहा ताकि जहां भी कटौती की जानकारी हो उसको त्वरित निस्तारित किया जा सके।

उन्होंने सभी वार्डों के लाइनमैन, जेई, एक्सईएन के ड्यूटी शेड्यूल को भी तलब किया तथा विभाग से लाइनमैन को आईडी कार्ड जारी करने को कहा ताकि संबंधित क्षेत्र की जनता में बिजली विभाग के कर्मचारी के रूप में उसकी पहचान हो सके।

जिलाधिकारी द्वारा तुलसीपुर तथा सरायनंदन में पिछले कुछ समय से लगातार चार- चार घंटे से ज्यादे हो रही कटौती के खिलाफ नाराजगी जाहिर करते हुए संबंधित एक्सईएन को मौके पर जाकर फॉल्ट दूर कराने को कहा गया।

बैठक में बिजली विभाग के अधिकारी उपस्थित रहे।

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *