ताज़ातरीन

विद्युत विभाग:शम्भू के राज में तबादला एक्सप्रेस के स्टेशन मास्टर का राज़:पूर्वान्चल में कुम्भ घोटाले के आरोपी के साथ भ्रष्टाचार का अंधेरा कायम

बाराणसी 1 दिसंबर: पूर्वान्चल विद्युत वितरण निगम योगी सरकार की OTS योजना में प्रथम चरण में भले अन्य निगमो के सापेक्ष फ़िसड्डी रहा परन्तु तबादला एक्सप्रेस चलाने औऱ मलाईदार पोस्टिंग दिलवाने में प्रथम रहा।
OTS योजना के प्रथम चरण के बीच पूर्वान्चल मुखिया ने स्टेशन मास्टर की हरी झंडी मिलने पर दिवाली गिफ्ट के बाद तबादला एक्सप्रेस चलाई प्रीमियम टिकटधारियों को मन चाही डेस्टीनेशन की यात्रा कराई।
प्रबंध निदेशक के चहेतों में सुमार अधीक्षण अभियंता, प्रशासन के द्वारा मुख्य अभियंता,वाराणासी क्षेत्र-प्रथम/द्वितीय के द्वारा ट्रांसफर औऱ अधीक्षण अभियंता, चंदौली के द्वारा 33/11 उपकेंद्र अमड़ा,वितरण खंड-सकलडीहा पर पोस्टिंग किये गये अवर अभियंता राजकुमार की पोस्टिंग का आर्डर को 1 दिन में ही बदलवाने में क़ामयाबी हासिल की।
सूत्र के अनुसार अवर अभियंता राजकुमार के द्वारा पूर्वान्चल के स्टेशन मास्टर के दरबार मे चांदी के जूतों की माला चढ़ाई गई जिसके एवज में एक दिन पहले का पोस्टिंग आर्डर को बदला गया औऱ मनमाफ़िक पोस्टिंग का दूसरा ऑर्डर हुआ।
अधीक्षण अभियंता,चंदौली ने पूर्वान्चल के स्टेशन मास्टर के दबाव में अपने ऑर्डर को बदला।
अवर अभियंता राजकुमार के द्वारा पूर्व के पोस्टिंग ऑर्डर पर 2 दिनों तक कार्यभार ग्रहण न करने के बाद आज मनचाही पोस्टिंग का ऑर्डर होते ही 33/11 उपकेंद्र,चंदौली में तत्काल कार्यभार ग्रहण किया।

भ्रष्टाचार के विरुद्ध शेष है युद्ध…….

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *