ताज़ातरीन

विद्युत विभाग:संघर्ष समिति का बिजली व्यवस्था एवं राजस्व वसूली में सुधार पर वर्क-शॉप:घटक संगठनो के साथ संयोजक शैलेंद्र दुबे ने की चर्चा

वाराणासी 26 अगस्त:सरकार द्वारा पूर्व चेयरमैन को विभाग से हटाए जाने के बाद, तानाशाही से प्रताड़ित अधिकारियो/बिजलीकर्मचारियो में उत्साह देखने को मिल रहा है। बिजलीकर्मचारी/अभियन्ता का निराशा/हताशा का दौर समाप्त हो जाने के बाद विभाग में उत्साहपूर्वक कार्य प्रणाली देखी जा रही है,जो सरकार औऱ ऊर्जा प्रबंधन की बिजलीकर्मचारियो के प्रति सकारात्मक पहल के नतीज़े के रूप में देखी जा रही है।

पूर्व चेयरमैन एम०देवराज के हटते सब कुछ आल इस वेल

एम०देवराज के कार्यकाल में जंहा संघर्ष समिति अपनी जायज माँगो के लिए आंदोलनों/कार्य वहिष्कार की रूप रेखा बनाते औऱ जारी करते देखी जा रही थी,वहीं पर सरकार के द्वारा बिजली विभाग का भट्टा बैठ जाने पर एम०देवराज को हटाये जाते ही अब संघर्ष समिति विभाग/उपभोक्ताओ की बेहतरी/बिजली व्यवस्था/राजस्व वसूली के लिए सुधार कार्यक्रम जारी करते दिखी जा रही है।

बिजली व्यवस्था एवं राजस्व वसूली में सुधार के लिए वर्क-शॉप,कार्यक्रम की रूप रेखा जारी

विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति, उ०प्र० की 22 अगस्त,2023 की बैठक में लिए गए निर्णयानुसार बिजली व्यवस्था एवं राजस्व वसूली में सुधार विषयक वर्क शॉप सभी विद्युत वितरण निगमों के मुख्यालयों पर आयोजित की जायेंगी।जिसके तहत 2 अगस्त से 11 अगस्त तक वितरण निगमो में बैठक की रूपरेखा तैयार की गई। इस हेतु निम्नवत बैठक आयोजित की जायेंगी।
2 सितम्बर आगरा सायं 05 बजे
4 सितम्बर मेरठ सायं 05 बजे
6 सितम्बर केस्को सायं 05 बजे
11 सितम्बर वाराणसी सायं 05 बजे
बैठकों में सम्बन्धित वितरण निगम के अन्तर्गत आने वाले सभी जनपदों के सभी श्रम संघों/सेवा संगठनों के पदाधिकारी तथा संघर्ष समिति के जनपद व क्षेत्र संयोजको की उपस्थिति में बैठक आयोजित होगी।

शैलेन्द्र दुबे की अध्यक्षता में बिजली सुधार पर चर्चा

आज वाराणसी में बिजली कर्मचारियों, जूनियर इंजीनियरों तथा अभियंताओं के साथ बिजली व्यवस्था में सुधार और अन्य समसामयिक विषयों पर संघर्ष समिति के संयोजक शैलेंद्र दुबे ने चर्चा की,बैठक में वाराणासी जिले के सभी श्रम संघों/सेवा संगठनों के पदाधिकारी उपस्थित रहे।

मुख्य अभियंता ने महत्वपूर्ण बिंदुओं पर डाला प्रकाश

बैठक में वाराणसी क्षेत्र के मुख्य अभियंता इं० आनंद प्रकाश शुक्ल ने बिजली सुधार पर महत्वपूर्ण बिंदुओं पर प्रकाश डालते हुए बिजलीकर्मचारियों का उत्साहवर्धन किया।
बैठक में संघर्ष समिति के घटक संगठनो के वाराणासी जिले के पदाधिकारियों के अलावा तमाम अभियन्ता/अवर अभियंता/बिजलीकर्मचारी शामिल रहे।

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *