ताज़ातरीन

विद्युत विभाग: चेयरमैन एम०देवराज के जाने का दिखा असर:चहेते निकलने लगे वातानुकूलित कमरो से:खूब किया आराम अब करना होगा काम

वाराणासी 1 अगस्त: बिजली विभाग में पूर्व चैयरमैन एम०देवराज के जाने के बाद उनके सरपरस्त चहेते वातानुकूलित कार्यालयो से निकल कर क्षेत्रों में दिखने लगे है।

निदेशक से प्रबंध निदेशक खाते थे ख़ौफ़

पूर्वान्चल में पूर्व चेयरमैन के चहेते कुम्भ-2019 घोटाले के आरोपी निदेशक,वाणिज्य राजेन्द्र प्रसाद,जो पूर्व चेयरमैन के रहते अपने आलीशान बंगले औऱ वातानुकूलित कार्यालय से बाहर तक नही निकलते थे,पूर्वान्चल में एम०देवराज के चहेते होने के कारण प्रबंध निदेशक भी राजेंद्र प्रसाद से ख़ौफ़ खाते थे जिसका उदाहरण पिछले 10-11 महीनों में देखा जा चुका है,प्रबंध निदेशक शम्भू कुमार जिलों-जिलों में विद्युत आपूर्ति के लिए उपकेन्द्रो की ख़ाक छानते नजऱ आ रहे थे तो दूसरी तरफ कुम्भ-2019 घोटाले के आरोपी एक रूप तीन स्वरूप अपने वातानुकूलित कार्यालय में जमे रहते थे, पिछले दिनों ऊर्जामंत्री के प्रोटोकॉल के उल्लंघन पर भी प्रबंध निदेशक कुछ नही कर पाये थे।

एम०देवराज के जाते ही लगे काम पर

पूर्व चेयरमैन की विभाग से विदाई होते ही एक रूप तीन स्वरूप निदेशक राजेन्द्र प्रसाद पहली बार अपने वातानुकूलित कार्यालय को छोड़ कर प्रयागराज में जनसंपर्क अभियान के तहत औऱ उनके मार्ग-दर्शन के लिए जनप्रतिनिधियों की बैठक में हिस्सा लेने के लिए एक दिन पहले पहुँच गए।
सूत्र बता रहे है कि कुम्भ-2019 के घोटालेबाजो में आका के रहने से बेचैनी बढ़ गई है, रहस्यमयी बीमार भी अब ठीक हो गई है निदेशक के खजांची एक अधिषासी अभियन्ता पर MD पूर्वान्चल की विशेष नजऱ है।
बताते चले पूर्व चेयरमैन के आशिर्वाद से कुम्भ-2019 घोटाले के आरोपी निदेशक, वाणिज्य राजेन्द्र प्रसाद वर्तमान में अपने मूल पद के साथ निदेशक,प्रशासन औऱ निदेशक,तकनीकी का भी काम देख रहे है। फरवरी-2023 में निदेशक,तकनीकी का पद खाली होने के बाद निदेशक,तकनीकी का चार्ज पूर्वान्चल के प्रबंध निदेशक,शम्भू कुमार के पास था।

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *