पूर्वांचल

विद्युत विभाग: संविदाकर्मी के आगे नतमस्तक अधिकारी: जागो शम्भू जागो:फीडर का लाइन लॉस 90%

वाराणासी 28 अक्टूबर: पूर्वान्चल विद्युत वितरण निगम के मुखिया यू तो सुचारू विद्युत व्यवस्था के लिए जिलों औऱ उपकेन्द्रो के दौरे पर रहते है दौरे के दौरान फोटो सेशन को विभागीय व्हाट्सप्प ग्रुप में वायरल कर सुर्खियों में रहते है।
वही पूर्वान्चल मुख्यालय की नाक के नीचे भ्रष्टाचार में बदनाम वितरण खण्ड-द्वितीय, बरईपुर में संविदाकर्मी लाल मोहम्मद ने वितरण मंडल औऱ खंड के अधिकारियो की नाक में दम कर दिया है।
विद्युत वितरण मंडल के औऱ खंड के कुछ अधिकारी संविदाकर्मी लाल मोहम्मद के सामने नतमस्तक है तो कुछ अधिकारी लाल मोहम्मद की विभाग के विरुद्घ कर्यशाली से परेशान है पर उच्चाधिकारियों की क्षत्रछाया पाये संविदाकर्मी लाल मोहम्मद के आगे बौने नजऱ आ रहे है।

लाल मोहम्मद की वजह से 2 बार जला 400 केवीए ट्रांसफार्मर

अधिषासी अभियन्ता औऱ सहायक अभियंता ने विभाग के उच्चधिकारियों को अवगत कराया हैं कि संविदाकर्मी लाल मोहम्मद की विभाग के विपरीत कार्यशैली के कारण 400 kva का ट्रांसफार्मर 2 बार क्षतिग्रस्त/खराब हो चुका है। अधिकारियों ने लाल मोहम्मद को फीडर से हटाने की बात लिख कर फर्म को औऱ उच्चाधिकारियों को बता चुके है,परन्तु विभागीय हानि पर नियमित कर्मचारियो पर जुर्माना लगाने वाले जिम्मेदार डिसकॉम प्रबन्ध संविदाकर्मी लाल मोहम्मद के सामने नतमस्तक है।

संविदाकर्मी का कॉन्फिडेंस

वही संविदाकर्मी लाल मोहम्मद के अनुसार विभाग के सारे अधिकारी उसकी जेब मे है किसी की हिम्मत नही की उसको हटवा दे 20 सालों से कई MD आये कई गये लाल मोहम्मद वही है।

वही डिसकॉम प्रशासन के अधीक्षण अभियंता शम्भू के आदेश पर फर्म को निर्देश देकर संविदाकर्मियों की बर्खास्तगी कराते रहते है।

खैर भ्रष्टचार और भ्रष्टाचारियों के विरूद्ध युद्ध अभी शेष है

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *