ताज़ातरीन

विद्युत विभाग: IPDS घोटाले में निर्माण खंड के वर्तमान औऱ तत्कालीन अधिकारियो का खेल चालू:प्रबंध निदेशक औऱ मुख्य अभियंता बेखबर

वाराणासी 4 अगस्त: प्रधानमंत्री के ड्रीम प्रोजेक्ट के तहत वाराणासी में शहरी क्षेत्रों में स्मार्ट सिटी की तर्ज पर विकसित करने के लिए शहर में फैले बिजली के तारो को अंडरग्राउंड करने के लिए केंद्र सरकार की IPDS योजना में हुए 25-30 करोड़ के घोटाले में निर्माण खंड वाराणासी के वर्तमान औऱ तत्कालीन अधिकारियों द्वारा सामग्री का बिना इनवॉइस के भुगतान करने मामले में अब सामग्री को समायोजित करने का षड्यंत्र चालू कर दिया गया।

मुख्य अभियंता को हटवा कर 20-25 करोड़ के सामग्री का किया समायोजन:वर्तमान मुख्य अभियन्ता बेख़बर

जांच अधिकारी तत्कालीन मुख्य अभियंता अनूप कुमार वर्मा को जांच रिपोर्ट सौंपने से पहले पद से हटवा कर खेल चालू। सूत्रों के अनुसार वितरण खंड चौकाघाट,चतुर्थ,प्रथम के अधिकारियों द्वारा क्षेत्रों में 20-25 करोड़ की सामग्री को समायोजित औऱ उनकी इनवॉइस बनाने में निर्माण खंड वाराणासी के वर्तमान/तत्कालीन अधिकारियों की मिलीभगत से सफलता प्राप्त कर ली है बाकी 5-10 करोड़ की सामग्री की इनवॉइस औऱ समायोजन होना बाकी रह गया है।

प्रबंध निदेशक औऱ वर्तमान मुख्य अभियंता षड्यंत्र से बेखबर

IPDS धोटाले से बेखबर एक तरफ़ प्रबंध निदेशक जनप्रतिनिधियों की बैठकों में हिस्सा लेने के लिए जिलों जिलों में दौड़े पर है औऱ नवागत मुख्य अभियंता वाराणासी जिले में 5 अगस्त को जनप्रतिनिधियों की बैठक को लेकर व्यस्त है।
वही दूसरी तरफ IPDS घोटालेबाजो का घोटाले की रकम औऱ सामग्री के समायोजन चालू है निर्माण खंड के तत्कालीन अधिकारी जो वाराणासी में ही तैनात है औऱ निर्माण खंड के वर्तमान अधिकारी एवं नगरीय वितरण खंड चौकाघाट, चतुर्थ, प्रथम के अधिकारी घोटाले में काग़जी हेराफेरी कर दिये है।

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *