ताज़ातरीन

विद्युत विभाग:MD ने चलाई तबादला एक्सप्रेस:2 को कराई यात्रा:16 माह में 3 बार ट्रांसफर

वाराणासी 01सितंबर:”””””””””””””””””पांचवी बार चली एक्सप्रेस, छठवीं बार की तैयारी”””””””””””””””
सरकार की स्थानांतरण नियमावली औऱ अपर मुख्य सचिव के आदेश/निर्देश की धज्जियां उड़ाते पूर्वान्चल विद्युत वितरण निगम में माह जुलाई के बाद हर 10-15 दिनों के अंतराल पर तबादला एक्सप्रेस चलाई जा रही है। पिछले 30 दिनों में 3-3 बार तबादला एक्सप्रेस को चलाया गया।
जुलाई माह में प्रीमियम टिकट धारियों अधिकारियो को यात्रा कराने के बाद,अगस्त माह में प्रीमियम टिकटधरियो के लिए तबादला एक्सप्रेस हर हफ्ते छोड़ी गई।

लगभग 8 माह पहले बस्ती में हुई थी तैनाती

प्रमोद कुमार सिंह 8 माह पहले ही मुख्य अभियंता,बस्ती के पद पर हुई थी तैनाती, प्रबंध निदेशक द्वारा प्रमोद कुमार सिंह, मुख्य अभियंता बस्ती को प्रयागराज की यात्रा कराई गई।
उल्लेखनीय है कि प्रयागराज की शीट के लिए मुख्य अभियंता,आजमगढ़ ने प्रीमियम टिकट जुलाई में ही खरीद रखा था औऱ प्रयागराज की यात्रा की पूरी तैयारी हो चुकी थी।
उपभोक्ता की आवाज़ की ख़बर के बाद बस्ती के मुख्य अभियंता ने बाजी मारते हुए प्रीमियम टिकट हासिल कर तबादला एक्सप्रेस की यात्रा की।

लगभग 16 माह में 3 बार ट्रांसफर:बेटिकट यात्री की बार-बार होती यात्रा

प्रबंध निदेशक के 10 अप्रैल के प्रोटोकॉल के उल्लंघन पर,प्रकोप से प्रताड़ित अनूप कुमार वर्मा,मुख्य अभियंता को बस्ती की यात्रा पर भेजा गया।
उल्लेखनीय हैं कि मुख्य अभियंता, अनूप कुमार वर्मा के द्वारा अध्यक्ष नियामक आयोग के वाराणासी दौर दिनांक-10 अप्रैल को प्रबंध निदेशक शम्भू कुमार की शान में गुस्ताख़ी हो जाने की सज़ा अनूप कुमार वर्मा को किस्तों में दी जा रही है।
10 अप्रैल से लिखी जा रही थी पटकथा,निगम कार्य हित मे पूरी की गई तिकड़मबाजी

जरनल यात्रियों का नही कोई माई-बाप,ताकते हर बार हो शायद अबकी बार

वही हमेशा की तरह जनरल यात्रियों के लिए प्रतिवर्ष सही समय पर छूटती तबादला एक्सप्रेस के इस वर्ष तत्काल/प्रीमियम टिकटो के यात्रियों को यात्रा करने में व्यस्त पूर्वान्चल निगम, कर्मचारियों को यात्रा से वंचित कर दिया है। कर्मचारियों के टिकट के लिए भरे आवेदन फार्मो को गठरी से बांध दिया गया हैं, जिनमे कर्मचारियों के परिजनो,माता-पिता,बच्चों की बीमारियों से सम्बंधित हॉस्पिटलो/डॉक्टरों के पर्चे धूल खा रहे है।
वही पूर्वान्चल में एक लिपिक सब पे भारी रहा, इस सत्र का एकलौता यात्री है जिसको पूर्वान्चल ने यात्रा कराई है पूर्वान्चल प्रबंधन द्वारा पिछले वर्ष में कराई गई यात्रा मनपसंद न थी।
पड़ताल जारी……….

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *