ताज़ातरीन

संघर्ष समिति की रणनीति, शक्ति भवन पर टकराव की स्थिति में बदली संघर्ष की योजना,पूरे प्रदेश में अलर्ट सूचना जारी

17नवम्बर 2022
संघर्ष समिति द्वारा आर पार की लड़ाई के लिए अपनी रणनीतिक योजनाओँ से प्रबंधन को दिखया दम।चैयरमैन डाल-दाल तो संघर्ष समिति पात-पात।पल पल बदलती रणनीति से प्रबंधन भौचक्का।
डिस्कॉमो के प्रबंधन के दमनात्मक रवैय्ये को देखते हुए आज ही सभी जनपदों/ परियोजनाओं पर मध्याह्न 12 बजे से 2 बजे तक आम सभायें की जायें। लखनऊ में प्रबंधन के किसी भी दमनात्मक कदम का प्रान्त भर में सशक्त प्रतिकार करने हेतु सभी को एलर्ट कर दिया जाये और आवश्यकता पड़ने पर सामूहिक जेल भरो के लिये सभी की तैयारी।
संघर्ष समिति द्वारा जारी अलर्ट सूचना
MOST IMPORTANT
17 नवम्बर को शक्ति भवन पर प्रस्तावित सामूहिक सत्याग्रह के दृष्टिगत अति आवश्यक निर्देश…..
17 नवम्बर को लखनऊ में शक्ति भवन पर सभी श्रम संघों/ सेवा संगठनों की केन्द्रीय कार्यकारिणी के समस्त पदाधिकारी व सदस्य सामूहिक सत्याग्रह में सम्मिलित होंगे।सत्याग्रह प्रातः 10 बजे से सायं 05 बजे तक होगा।
17 नवम्बर को शक्ति भवन पर होने वाले सत्यग्रह में लख़नऊ के सभी कार्यालयों(शक्ति भवन व शक्ति भवन विस्तार के सभी कार्यालय, मध्यांचल, एस एल डी सी,सरोजनीनगर, ईटीआई,उत्पादन निगम और पारेषण के शक्ति भवन के बाहर के सभी कार्यालय व लेसा तथा बाराबंकी,रायबरेली,उन्नाव, लखीमपुर खीरी, अमेठी,सुल्तानपुर, हरदोई,सीतापुर, केस्को,कानपुर,पनकी से सभी संगठनों के लोग अधिकतम संख्या में सम्मिलित होंगे। इन सभी जनपदों और लखनऊ व लेसा के लोग प्रातः 10 बजे से पहले शक्ति भवन पर उपस्थिति सुनिश्चित करें।
ऊर्जा निगमों के प्रबंधन के दमनात्मक रवैय्ये को देखते हुए 17 नवम्बर को सभी जनपदों/ परियोजनाओं पर मध्याह्न 12 बजे से 14 बजे तक आम सभायें की जायें। लखनऊ में प्रबंधन के किसी भी दमनात्मक कदम का प्रान्त भर में सशक्त प्रतिकार करने हेतु सभी को एलर्ट कर दिया जाये और आवश्यकता पड़ने पर सामूहिक जेल भरो के लिये सभी को तैय्यार रहना चाहिये।
अन्याय के विरोध में निर्भय होकर संघर्ष के लिये तैय्यार रहें। पूरे अनुशासन में रहते हुये हमें शांतिपूर्ण ढंग से सत्याग्रह कार्यक्रम में सहभागिता करनी है।यदि प्रबंधन की ओर से कोई भी भड़काऊ कार्यवाही होती है तो हम उसका लोकतांत्रिक तरीके से सशक्त प्रतिकार करेंगे।इन्कलाब जिन्दाबाद@ विद्युत कर्मचारी सँयुक्त संघर्ष समिति, उप्र

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *