राजनीति

2024 में प्रदेश की सभी 80 सीटो पर लहरायेगा बीजेपी का परचम: ब्रजेश पाठक

23जून 2023

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नौ वर्ष के कार्यकाल पूरे होने पर भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित सम्पर्क के समर्थन कार्यक्रम में सूबे के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक बतौर मुख्यअतिथि भाग लिया। टीडी कालेज महाविद्यालय के मैदान में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए ब्रजेश पाठक 2024 लोकसभा चुनाव का माहौल बनाने का प्रयास किया े। उन्होने कहा कि भाजपा देश के लिए कार्य कर रही है, आज जैसे जौनपुर में तिरंगा लहरा रहा है वैसे ही कश्मीर के सरकारी भवनों पर राष्ट्रीय ध्वज पूरे शान से लहरा रहा है। उन्होने सपा के परम्परागत वोटर्स में सेधमारी का प्रयास करते कहा कि जब सूबे में सपा की सरकार होती है उस समय प्रदेश में एक ही परिवार के 18-18 एमपी एमएलए होते है। आम यादव जाति के हक मारा जाता है। देश के लिए आने लोकसभा चुनाव में पूरी मजबूती के साथ कमल निशान वाला झण्डा लेकर चले।
सभा के बाद पत्रकारो से बातचीत में उप मुख्यमंत्री ने कहा कि आज सभा में जिस तरह से जाति,धर्म और सम्प्रदाय से ऊपर उठकर भीड़ उमड़ी है उससे साफ हो गया है कि लोकसभा चुनाव में जौनपुर सीट प्रचण्ड बहुत से भाजपा की झोली में आयेगी साथ ही प्रदेश की सभी 80 सीटे बीजेपी जितेगी ।
सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि आने वाले चुनाव में पीडीए और गठबंधन सब फ्लाप हो जायेगी। 2014, 2017 में 2019 और 2022 में गठबंधन को जनता बुरी तरह से नकार दिया है। सपा बसपा का गठबंधन हो चुका है, सपा कांग्रेस को गठबंधन हो चुका है। अब ये जातिगत अधार पर चुनाव लड़ना चाहती है। भाजपा सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के अधार पर चुनाव लड़ रही है गरीब कल्याण योजना के माध्यम भारतीय जनता पार्टी घर घर पहुंच चुकी है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जनता विश्वास करती है।

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *