विदेश

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को दिया गया जहर! कड़ी सुरक्षा के बीच अस्पताल में भर्ती, पाकिस्तान में इंटरनेट ठप

18 दिसंबर 2023
अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को पाकिस्तान के कराची के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है की दाऊद इब्राहिम को कराची में किसी अजनबी शख्स ने जहर दे दिया, जिससे उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. हालांकि, इस घटना की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. दाऊद को जहर देने का सोशल मीडिया में दावा किया जा रहा है. इस बीच पूरे पाकिस्तान में इंटरनेट ठप कर दिया गया है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म भी डाउन है

मामले में सरकार से जुड़े सूत्रों का कहना है कि रविवार रात पूर्व प्रधानमंत्री और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) अध्यक्ष इमरान खान की वर्चुअल रैली थी. इसकी वजह से माहौल खराब ना हो, इसलिए रैली से ठीक पहले इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं. कुछ लोग इसे दाऊद इब्राहिम से जोड़कर भी देख रहे हैं. लोगों का कहना है कि सोशल मीडिया पर रविवार से दाऊद को लेकर भी तमाम तरह की अफवाहें चल रही थीं. मामला संवेदनशील होने के कारण इंटरनेट ठप कर दिया गया है.

बता दें कि पूर्व पीएम इमरान खान की रविवार रात 9 बजे वर्चुअल रैली शुरू होने वाली थी, लेकिन इंटरनेट स्लोडाउन होने की वजह से रैली को स्ट्रीम करने में काफी परेशानी हुई.

दाऊद को जहर देने के बीच खबर यह भी है कि दाउद इब्राहिम दो दिनों से अस्पताल में भर्ती है. इससे पहले भी दावा किया गया था कि दाऊद इब्राहिम कई गंभीर बीमारियों से जूझ रहे हैं. बताया जा रहा है कि दाऊद को अस्पताल के अंदर कड़ी सुरक्षा में रखा जा रहा है और वह अपने फ्लोर पर एकमात्र मरीज है. जहां केवल शीर्ष अस्पताल अधिकारियों और दाउद के करीबी परिवार के सदस्यों को ही मंजिल तक पहुंच है.

हालांकि, अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को जहर दिए जाने की जो खबर चल रही है. इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *