खेल-खिलाडी

आईपीएल में फिर क्रिकेट कमेंट्री करते दिखेंगे नवजोत सिंह सिद्धू

नई दिल्ली20 मार्च :कांग्रेस नेता और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर से क्रिकेट के मैदान में लौटने वाले हैं. नवजोत सिंह सिद्धू न केवल एक शानदार क्रिकेटर रहे हैं, बल्कि वह अच्छे होस्ट और कमेंटेटर भी रहे हैं. उन्होंने लंबे समय तक कमेंट्री कर लोगों के दिलों को जीता है. हालांकि नवजोत सिंह सिद्धू काफी वक्त से कमेंट्री से दूर रहे हैं. लेकिन एक बार फिर से दिग्गज क्रिकेटर स्टेडियम में कमेंट्री करते दिखाई देंगे. नवजोत सिंह सिद्धू आईपीएल 2024 में कमेंट्री करेंगे. इस बात की जानकारी स्टार्ट स्पोर्टस ने सोशल मीडिया के जरिए दी है.

चैनल ने अपने एक्स अकाउंट पर नवजोत सिंह सिद्धू की तस्वीर शेयर कर लिखा है कि सरदार ऑफ कॉमेंट्री बॉक्स इज बैक. गौरतलब है कि नवजोत सिंह सिद्धू इस बार लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे. हाल ही में पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रमुख, सिद्धू अमृतसर से तीन बार लोकसभा सांसद, एक बार राज्यसभा सांसद और अमृतसर पूर्व से एक बार विधायक रह चुके हैं. वह पूर्व कैबिनेट मंत्री भी रहे हैं. चुनाव लड़ने को लेकर हाल ही में नवजोत सिंह सिद्धू है कि वह आगामी लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे, जबकि कांग्रेस आलाकमान ने अभी तक 13 सीटों के लिए पार्टी उम्मीदवारों की घोषणा नहीं की है.

आपको बता दें कि आईपीएल 2024 इस महीने 22 मार्च से शुरू होने वाला है. पहले आमने-सामने के लिए पिछली चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) 22 मार्च को चेन्नई के एमए चिदंबरम अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में उद्घाटन मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) से भिड़ेगी. क्रिकेट प्रेमी स्पोर्ट्स स्टार पर आईपीएल 2024 का उद्घाटन समारोह और लाइव एक्शन देख सकते हैं. मैचों की लाइव-स्ट्रीमिंग Jio TV पर उपलब्ध होगी. 17वें संस्करण के शेष लीग मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 3.30 बजे और शाम 7.30 बजे शुरू होने वाले हैं.

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *