राजनीति

डिप्टी सीएम के काफिले के समय बुजुर्ग को ट्रैफिक दारोगा ने दिया धक्का,अखिलेश ने ट्वीट करके भाजपा बोला हमला

घोसी 2 सितंबर :घोसी विधानसभा चुनाव को लेकर इन दिनों यूपी की सियासत गरमाई हुई है। इस चुनाव में सपा और भाजपा आमने सामने है। भाजपा अखिलेश पर तो सपा भाजपा पर निशाने साध रही है। सोशल मीडिया पर ट्रैफिक पुलिस के दारोगा द्वारा एक बुजुर्ग को धक्का देने का वीडियो वायरल हुआ तो अखिलेश भी चुप नहीं बैठे। सपा प्रमुख अखिलेश ने वीडियो ट्वीट करके भाजपा सरकार पर हमला किया। अखिलेश ने अपने ट्वीट में लिखा, उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री जी के काफिले के आगे जनता का कोई महत्व नहीं है। वैसे भी घोसी में भाजपा को गिनती के वोट मिल रहे हैं, इस साइकिलवाले का एक वोट और कम हो गया।
घोसी ने भाजपा की पराजय व महापतन को घोषित कर दिया है। बतादें कि सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये वीडियो डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के काफिले का बता जा रहा है। वीडियो में ट्रैफिक पुलिस का एक दारोगा एक साइकिल सवार बुजुर्ग को रोड से धक्का देते नजर आ रहा है। धक्का लगते ही बुजुर्ग सड़क किनारे साइकिल समेत गिर जाता है।
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो 27 अगस्त का बताया जा रहा है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि काफिले के दौरान सड़क पर साइकिल से आ रहे बुजुर्ग को ट्रैफिक पुलिस का दारोगा रोकता है, लेकिन बुजुर्ग ये बात नहीं समझ पाता। इसके बाद बुजुर्ग और दारोगा की बहस भी होती है। इसी बीच डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का काफिला निकलने लगता है तो दारोगा बुजुर्ग को साइकिल समेत सड़क किनारे धक्का दे देता है। धक्का लगते ही बुजुर्ग लड़खड़ाते हुए साइकिल समेत नीचे गिर जाता है।
घोसी विधानसभा उपचुनाव में भाजपा का प्रचार-प्रसार करने के लिए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य 27 अगस्त को मऊ गए थे। इस दौरान उन्होंने भाजपा प्रत्याशी दारा सिंह के लिए वोट मांगे थे। डिप्टी सीएम वहीं से काफिले के साथ वापस लौट रहे थे। इसी दौरान ही ट्रैफिक पुलिस के दारोगा ने बुजुर्ग को धक्का दिया।

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *