पूर्वांचल

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के काशी आगमन को लेकर भाजपा क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप सिंह पटेल ने की प्रेस वार्ता

वाराणसी 22 सितम्बर:- प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 23 सितम्बर को काशी आगमन को लेकर भाजपा क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप सिंह पटेल ने गुलाब बाग स्थित भाजपा कार्यालय में प्रेस वार्ता की।
प्रेस को संबोधित करते हुए भाजपा क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप सिंह पटेल ने कहा कि काशी के सांसद एवं देश के प्रधानमंत्री आदरणीय श्री नरेन्द्र मोदी जी कल यानि 23 सितम्बर को दोपहर 12 बजे अपने संसदीय क्षेत्र काशी आ रहे है। हर बार की तरह इस बार भी प्रधानमंत्री मोदी  लगभग 1600 करोड़ की लागत की विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण करेंगे जिसका सीधा लाभ वाराणसी ही नही पूर्वांचल एवं उत्तर प्रदेश के लोगों को मिलेगा।
भाजपा क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप सिंह पटेल बताया कि बताया कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में जी-20 के सफल आयोजन पर भारत को अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर मिली ख्याति, चंद्रयान 3 की चंद्रमा पर सफल लेंडिग एवं नारी शक्ति वंदन अधिनियम बिल संसद में पास होने के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी का अपने संसदीय क्षेत्र में आगमन हो रहा है। भारतीय जनता पार्टी और काशी वासियों ने अपने‌ प्रिय सांसद एवं देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के भव्य स्वागत की तैयारी की है। बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी वाराणसी एयरपोर्ट से सीधे गंजारी पहुंचेंगे जहां वे लगभग 450 करोड़ की लागत से बनने वाले अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम का शिलान्यास करेंगें व जनसभा को संबोधित करेंगे।इस अवसर पर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व एवं वर्तमान खिलाड़ी भी उपस्थित रहेंगे। बताया कि तत्पश्चात प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सम्पूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय में नारी शक्ति वंदन अधिनियम पर महिलाओं के साथ संवाद करेगे‌।
भाजपा क्षेत्रीय अध्यक्ष ने बताया कि इसके पश्चात प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सड़क मार्ग से रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर पहुंचेंगे जहां वे प्रदेश में श्रमिकों व गरीब बच्चों के लिए लगभग 1200 करोड की लागत से बने 16 अटल आवासीय विद्यालयों का लोकार्पण करेंगे। इस दौरान वे करसडा में बने अटल आवासीय विद्यालय के बच्चों से संवाद करेंगे। प्रधानमंत्री जी काशी सांसद सांस्कृतिक महोत्सव के दौरान आयोजित विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों के विजेताओं को पुरस्कृत करेंगे।
भाजपा क्षेत्रीय अध्यक्ष ने बताया कि भाजपा ने जनसभा सहित अन्य सभी कार्यक्रमो की सफलता की व्यापक तैयारियां की है।पार्टी ने अन्य तैयारियों के साथ-साथ जनसभा स्थल के आस पास के गांवों में व्यापक जनसंपर्क अभियान
चला रक्खा है जो आज भी जारी है। ग्राम प्रधानों से भी व्यक्तिगत संपर्क कर उन्हें भी गांव वासियों संग जनसभा में आने का न्योता दिया गया है। बताया कि जनसभा में मोदी जी के स्वागत में गाजे बाजे के साथ जुलूस की शक्ल में आस पास के गांवों के लोग पहुचेंगे। शहर और ग्रामीण क्षेत्र से लोग दो पहिया और चार पहिया वाहनों से बड़ी संख्या में पहुंचेंगे। बताया कि प्रधानमंत्री जी के स्वागत में उनके यात्रा मार्ग एवं कार्यक्रम स्थल के साथ ही पूरे संसदीय क्षेत्र को सजाया जा रहा है। प्रधानमंत्री जी के स्वागत में एक हजार छोटे बड़े होर्डिंग्स एवं दस हजार झंडों से पूरे संसदीय क्षेत्र को सजाया जा रहा है।प्रधानमंत्री जी के यात्रा मार्ग में काशी की जनता जगह जगह गुलाब की पंखुड़ियों की वर्षा कर उनका भव्य स्वागत करेगी। बताया कि कार्यकर्ताओ में भारी उत्साह है जिसे देखते हुए मुझे पूर्ण विश्वास है कि जनसभा ऐतिहासिक होगी और सभी कार्यक्रम अभूतपूर्व होंगे।
प्रेसवार्ता में  काशी क्षेत्र के मीडिया प्रभारी नवरतन राठी,अशोक चौरसिया, प्रदीप अग्रहरि, क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी नवरतन राठी, सह मीडिया प्रभारी संतोष सोलापुरकर उपस्थित रहे।

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *