एक झलक

भारतीय मूल की अमेरिकन मॉडल ने बनारस को बताया डरावना शहर, लोगों ने घेरा तो मांगी माफी

वाराणसी 01दिसंबर :अमेरिका की रहनेवाली एक भारतवंशी मॉडल ने वाराणसी को लेकर ऐसी बात कह दी कि सोशल मीडिया पर बवाल मचा गया. भारत के इस आध्यात्मिक शहर को मॉडल अपर्णा सिंह ने एक वीडियो में सबसे डरावना शहर तक बता दिया. दरअसल, वह हाल ही में एक बिजेनस ट्रिप के लिए वाराणसी आई थीं. वाराणसी में अपर्णा, अपनी ज्वेलरी ब्रांड इंडियन गॉडेस बुटीक के मैन्यूफैक्चरर से मिलने आई थीं. इसी दौरान उन्होंने एक वीडियो रिकॉर्ड किया. उन्होंने वीडियो को टिकटॉक पर शेयर करते हुए लिखा- अब तक मैं जहां भी गई हूं उसमें सबसे डरावना शहर: वाराणसी, भारत.

अपर्णा के वीडियो को टिकटॉक यूजर्स ने अपमानजनक बताया. मामला बढ़ता देख अपर्णा ने वीडियो को लेकर माफी भी मांगी और कहा कि उनका इरादा रूड होने का नहीं था. अपर्णा ने वीडियो की शुरुआत में गंगा नदी के फुटेज दिखाए और कहा- गंगा नदी वास्तव में बहुत प्रदूषित है और सीवेज से भरा हुआ है. आप देख सकते हैं कि यहां लोग नहा रहे हैं. होटल के रास्ते में आप डेड बॉडीज को जलते देख सकते हैं. और होटल को देखिए- ये कितना खराब दिखता है.

वीडियो के आखिर में वाराणसी को लेकर अपर्णा ने कहा- आप सड़क के बीच में लोगों और कुत्तों को सोते देख सकते हैं. ये जगह वास्तव में बहुत खराब है. अपर्णा की पोस्ट पर करीब 10 हजार लोगों ने कमेंट कर उन्हें इस पवित्र शहर की आलोचना करने के लिए निशाने पर लिया. एक यूजर ने लिखा- आगे से कहीं जाने से पहले रिसर्च कर के जाइएगा और बिना किसी जजमेंट के नए एक्सपीरियंस के लिए तैयार रहिएगा. दूसरे यूजर ने लिखा- सांस्कृतिक और ऐतिहासिक विरासत इसे सबसे चमत्कारी जगह बनाती है. मैं सबको वहां जाने के लिए रिकमेंड करूंगी.

लोगों के रिएक्शन्स को देखते हुए अपर्णा ने बाद में वीडियो के लिए माफी भी मांगी. उन्होंने कहा- मैं माफी मांगना चाहती हूं. क्योंकि मैं अपमान करने की कोशिश नहीं कर रही थी. मैं बस अपना एक्सपीरियंस बता रही थी. भारत एक खूबसूरत देश है लेकिन ये खास जगह, बस मेरी तरह का नहीं था. अपर्णा की कंपनी इंडियन गॉडेस बुटीक के मैन्यूफैक्चरर वाराणसी में ही है. उन्हें ये ब्रांड शुरू करने की प्रेरणा साल 2017 के भारत के दौरे से मिली थी. तब वह मॉडलिंग और एक्टिंग में करियर शुरू कर रही थीं. इस दौरान जब वह किसी सेलिब्रिटी से मिलती थीं तो अपने गहने दिया करती थीं.

अपर्णा फोर्ब्स इंडिया में भी फीचर हो चुकी हैं. पैंडेमिक के दौरान उन्हें उनके नोज रिंग के बहुत ही ज्यादा ऑर्डर मिले और उनका टिकटॉक वायरल हो गया था. बता दें कि अपर्णा की फैमिली मूल रूप से यूपी के लखनऊ की रहने वाले हैं. अपर्णा का जन्म और उनका पालन-पोषण अमेरिका के जॉर्जिया शहर में हुआ है.

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *