एक झलक

यूपी में बिजली कटौती से परेशानी लोगों ने मुख्य मार्ग को जाम कर किया प्रदर्शन

ग्रेटर नोएडा 18जुलाई :दिल्ली से सटे यूपी के जनपद गौतम बुद्ध नगर में लोगों को इन दिनों उमस भरी गर्मी का सामना करना पड़ रहा है, जिससे लोग खासे परेशान है। ऐसे में अगर बिजली घंटो गायब रहे तो लोगों की परेशानी कई गुना बढ़ जाती है। इसी से परेशान होकर कुलेसरा चौकी के सामने लोगों ने नोएडा-दादरी मुख्य मार्ग पर जाम लगाकर बिजली कटौती के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया।

दरअसल, पूरा मामला ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक थर्ड थाना क्षेत्र का है, जहां सुचारू रूप से बिजली आपूर्ति ना होने से परेशान लोगों ने कुलेसरा चौकी के सामने नोएडा-दादरी मुख्य मार्ग पर जाम लगाकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान बड़ी संख्या में महिलाएं भी उपस्थित रही, जिन्होंने बीच सड़क पर बैठकर प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। लोगों ने कहा कि लगातार हो रही बिजली कटौती से उन्हें खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उनका कहना था कि एक तरफ जहां उमस भरी गर्मी से लोग बेहाल हैं, वहीं क्षेत्र में बिजली आपूर्ति व्यवस्था सुचारू ना रहने से लोगों को और अधिक परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के कई क्षेत्रों में बिजली आपूर्ति व्यवस्था चरमराई हुई है, जिससे लोग परेशान है और सरकार के खिलाफ अपनी नाराजगी व्यक्त कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि भीषण गर्मी में बिजली आपूर्ति व्यवस्था सुचारू ना होने से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है, बावजूद इसके सरकार इस पर सुध नहीं लेती और बिजली आपूर्ति व्यवस्था को सुचारू नहीं किया जा रहा।

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *