ताज़ातरीन

रेप की कोशिश के मामले में फरार अफसर जाएगा जेल, इनाम घोषित

बस्ती23 नवम्बर :उत्तर प्रदेश के बस्ती में महिला पीसीएस अफसर से रेप की कोशिश करने वाले नायब तहसीलदार पर शिकंजा और कस गया है। लगातार कोशिशों के बाद भी गिरफ्तार नहीं होने पर नायब तहसीदार पर पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषित कर दिया है। दीपावली के एक दिन पहले नायब तहसीलदार ने महिला पीसीएस अफसर के तहसील परिसर स्थित घर में आधी रात घुसकर रेप की कोशिश की थी। महिला के शोर मचाने पर उसकी हत्या का भी प्रयास किया था।

घटना के कई दिनों बाद तक आरोपी नायब तहसीलदार पर कोई कार्रवाई नहीं होने पर पीसीएस अफसर ने वीडियो जारी कर सीएम योगी से गुहार लगाई थी। वीडियो को सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भी रिट्वीट कर योगी सरकार पर निशाना साधा था। इसी के बाद पुलिस ने नायब तहसीलदार की गिरफ्तारी का प्रयास तेज कर दिया था। छह टीमें बना दी गई थीं।

इतने दिनों बाद भी गिरफ्तारी नहीं होने पर अब इनाम घोषित किया गया है। पुलिस अधीक्षक गोपाल कृष्ण चौधरी ने गुरुवार को बताया कि सदर तहसील में तैनात नायब तहसीलदार घनश्याम शुक्ला के विरुद्ध कोतवाली थाने में गम्भीर धाराओ में मुकदमा पंजीकृत है। उसकी गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित की गई थी और उनसे संबंधित कई स्थानों पर दबिश दी जा रही है। उसकी गिरफ्तारी समय से न हो पाने पर 25 हजार का इनाम घोषित किया गया है। नायब तहसीलदार के खिलाफ आईपीसी की धारा 323,452, 504,354,307,376,511 के तहत कोतवाली थाने मे मुकदमा पंजीकृत है।

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *