ताज़ातरीन

लखनऊ में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता किया आत्महत्या प्रयास

लखनऊ10मार्च:पार्टी की हार से निराश होकर इस नेता ने की आत्मदाह की कोशिश कानपुर के वरिष्ठ सपा नेता नरेंद्र सिंह उर्फ पिंटू ने बृहस्पतिवार दोपहर में विधान भवन के सामने आत्मदाह का प्रयास किया। आत्मदाह के लिए जैसे ही आग लगाई पुलिस ने देख लिया। उसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की दोबारा सरकार बनने से दुखी होकर यह कदम उठाया है।

एसीपी हजरतगंज अखिलेश सिंह के मुताबिक कानपुर नगर के वरिष्ठ सपा नेता नरेंद्र सिंह उर्फ पिंटू चार बजे करीब विधान भवन के सामने पहुंचा। अचानक उसने अपने ऊपर तेल उड़ेल लिया। इसके बाद आग लगाई। इसी बीच पुलिस ने देख लिया। आननफानन पुलिस उसे लेकर सिविल अस्पताल गई। जहां उपचार किया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक करीब 40 प्रतिशत जलने की बात चिकित्सकों द्वारा की जा रही है। पुलिस के मुताबिक नरेंद्र कानपुर में सपा वरिष्ठ उपाध्यक्ष हैं।

वह अस्पताल जाते समय चीख रहे थे कि भाजपा की दोबारा सरकार बनने से वह दुखी हैं।विधान सभा चुनाव की गणना बृहस्पतिवार को हो रही थी। इस दौरान भाजपा की दोबारा सरकार बनने के रूझान मिलने लगे। जिसके बाद पुलिस ने भाजपा कार्यालय और विधानभवन केआसपास की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। वहीं इतनी भारी संख्या में पुलिस की मौजूदगी में आत्मदाह का प्रयास करना सवालों के घेरे में है। हालांकि पुलिस अपनी पीठ इस बात को लेकर थपथपा रही है कि उसने नरेंद्र को बता लिया।

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *