राजनीति

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बाबा रामदेव ने विपक्ष कसा तंज

 

हरिद्वार।13अप्रैल,उत्तराखंड के हरिद्वार में योग गुरु बाबा रामदेव ने विपक्ष पर तंज कसते हुए बड़ा बयान दिया है. इसबार वे 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर बोले हैं. बाबा रामदेव ने कहा कि इसबार सनातन धर्म के समर्थक को सत्ता मिलेगी. देशभर में सभी राजनीतिक पार्टियां आने वाले आगामी 2024 के चुनाव को लेकर चुनाव की तैयारियों में जुटी हैं और जनता के बीच अपने-अपने तरीकों से एक दूसरे के प्रति ताना कशी कर रही हैं. वहीं आने वाले 2024 चुनाव को लेकर बाबा रामदेव ने स्पष्ट किया है कि जो सनातन धर्म का समर्थक होगा देश की जनता उसी के हाथों में देश की कमान सौंपेगी।

कभी एकजुट नहीं हो सकता है विपक्ष- रामदेव

बता दें कि पतंजलि योगपीठ में मीडिया से रूबरू होते हुए योग गुरु बाबा रामदेव ने स्पष्ट रूप से कहा है कि 2024 को लेकर कुछ खुराफाती लोग तरह तरह की बातें और तरह तरह के प्रयास कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि विपक्ष के जो लोग यह सोच रहे हैं कि उनकी 100 से ज्यादा सीटें बढ़ कर आएंगी, वह बड़ी गलतफहमी का शिकार हैं. उन्होंने कहा कि पूरा विपक्ष कभी एकजुट नहीं हो सकता है. उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टियां अपने राजनीतिक स्वार्थ में मस्त हैं, सही पॉलिटिक्स और विचारधारा उनके पास नहीं है।

सनातन धर्म सर्वोपरि मानने वाले संभालेंगे सत्ता- रामदेव

बाबा रामदेव ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसा चेहरा भी उनके (विपक्ष) पास नहीं है और सिर्फ यही नहीं इस वक्त सनातन का महत्व और गौरव इस प्रकार बढ़ा हुआ है कि जो सनातन को महत्व देंगे और जो सनातन के समर्थक हैं, देश की जनता उन्हीं के हाथों में सत्ता सौंपने का काम करेगी. उन्होंने कहा कि आने वाले 2024 में सनातन धर्म को सर्वोपरि मानने वाले ही देश की कमान संभालने का काम करेंगे।

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *