ताज़ातरीन

विद्युत विभाग:ऊर्जामंत्री की बैठक में दिखे गायब निदेशक राजेन्द्र प्रसाद,बातो-बातो में लगी क्लास:बैठक में मंत्री जी ने अधिकारियों को दिए आवश्यक निर्देश

वाराणासी 8 जुलाई: प्रधानमंत्री के वाराणसी में कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद प्रदेश के ऊर्जामंत्री मा०ऐ०के०शर्मा रात्रि में पूर्वान्चल डिस्कॉम के गेस्ट हाउस में रुके।

आज सुबह ऊर्जामंत्री ऐ०के०शर्मा विद्युत नगर कालोनी की चाक चौबंद व्यवस्था को देखा इस दौरान व्यस्थापक साथ मे दिखे।
भ्रष्टाचार की नींव पर खड़ी पूर्वान्चल डिस्कॉम की नवनिर्मित बिल्डिंग के सामने 1912 कॉलसेंटर का किया निरीक्षण।
विद्युत नगर कालोनी में घूमने औऱ 1912 के निरीक्षक के बाद पूर्वान्चल मुख्यालय के सभागार में अधिकारियो संग बैठक ली।

एक रूप तीन स्वरूप की बैठक में बातो बातो में लगी क्लास

बैठक में ऊर्जामंत्री ने रात के प्रोटोकाल उल्लंघन पर नाराजगी जताते हुए कहा कि अपने से वरिष्ठ लोगों का सम्मान करे साथ ही निदेशक राजेन्द्र प्रसाद उपभोक्ताओ के फोन न उठाने की शिकायत पर हिदायत दी की उपभोक्ताओ का फोन उठाया जाये औऱ राजेन्द्र प्रसाद से पूछा कि यहाँ से पहले कहाँ पोस्ट थे उसपर राजेन्द्र प्रसाद ने बताया कि मुख्य अभियंता,गोरखपुर में थे। ऊर्जामंत्री ने बातो बातो में निदेशक राजेन्द्र प्रसाद के बॉयोडाटा पर नज़र भी डाली।
ऊर्जामंत्री की निदेशक,राजेंद्र प्रसाद पर नारजगी दिखाने से चर्चाओं का बाज़ार गर्म हो गया

इन सब के बीच प्रबंध निदेशक ने ऊर्जामंत्री को पूर्वान्चल की प्रगति रिपोर्टर से अवगत कराया जिस पर ऊर्जामंत्री ने संतुष्टि ज़ाहिर करते हुए और मेहनत से काम करने की बात कही

सभागार में, ऊर्जामंत्री के रात्रि आगमन पर गायब रहे एक रूप तीन स्वरूप निदेशक, वाणिज्य राजेन्द्र प्रसाद औऱ निदेशक वित्त ने सभागार में प्रगट हुए। उनकी गरिमामयी उपस्थिति में ऊर्जामंत्री ने 2 घंटे तक अधिकारियो के साथ वाराणासी की बिजली व्यवस्था की समीक्षा की औऱ आवश्यक निर्देश दिए।

मीडिया औऱ पत्रकारों से दूरी

हालांकि ऊर्जामंत्री मीडिया औऱ पत्रकारों को समय न देते हुए बैठक से चल दिये। तमाम कोशिशों के बावजूद वाराणासी की जनता के सवालों, भ्रष्टाचार के सवालों के जवाब से बचते नज़र आये अधिकारियों ने बताया की पत्रकारों से मिलने का कोई प्रोटोकाल नही था न ही मंत्री जी ने अलग से समय दिया।
बैठक में प्रबंध निदेशक शम्भू कुमार,अधीक्षण अभियंता आर०के०बंसल समेत डिस्कॉम के तमाम आलाधिकारियों ने शिरकत की।

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *