पूर्वांचल

विद्युत विभाग: जला ट्रांसफार्मर, बदला ट्रांसफार्मर, फिर जला ट्रांसफार्मर: लचर व्यवस्था से उपभोक्ता परेशान: फ़रमान की नाफ़रमानी

वाराणसी 14 जून: पूर्वान्चल विद्युत वितरण निगम के वाराणसी क्षेत्र में ट्रांसफॉर्मरों के जलने की खबरे आये दिन मिल रही है जिसकी वज़ह से उपभोक्ताओं को इस भीषण गर्मी में दिन में बिजली संकट झेलने के बाद रतजगा भी करना पड़ रहा है मुख्य अभियंता के फ़रमान की क्षेत्र में नाफ़रमानी देखी जा सकती है।

चेयरमैन के संदेश,उपभोक्त देव भवः धराशायी

ताजा मामला विद्युत वितरण-सप्तम के अंतर्गत शिवराज नगर कॉलोनी,रानीपुर में 2 दिन पहले ट्रांसफार्मर में भीषण आग लग गई जिसके कारण क्षेत्र की विद्युत आपूर्ति बाधित रही उपभोक्तओं के द्वारा स्थनीय अवर अभियंता शैलेंद्र कुमार को लगातार लोग फोन करते रहे लेकिन उनका फोन नही उठा। अधिशासी अभियंता के जानकारी में आने के बाद एवं क्षेत्रवासियों के सहयोग से किसी तरह आग पर काबू पाया गया किंतु विद्युत विभाग की लचर व्यवस्था के वजह से उसी जगह पर दो बार ट्रांसफार्मर बदले जाने के तुरंत बाद जल जा रहे है।
आज फिर ट्रांसफार्मर की वजह से दिन के 12:00 बजे तक सप्लाई बाधित रही औऱ उपभोक्ताओ को बिजलिकर्मियो की इस घोर लापरवाही की वजह से प्रचंड गर्मी में जनता कष्ट झेलती रही

ज्ञात रहे तैनात अवर अभियंता इस क्षेत्र अक्सर सुर्खियों में रहते है वैसे क्षेत्रीय जनता की शिकायत पर मुख्य अभियंता ने कहा कि लापरवाह अधिकारियो के विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी। फ़रमान की नाफ़रमानी न काबिले बर्दाश्त है।

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *