पूर्वांचल

विद्युत विभाग: टीन शेड में चलता विद्युत उपकेंद्र:निर्माण में धांधली का आरोप: दीवाल खड़ी छत गायब

वाराणासी 22 अगस्त:सरकार एक तरफ प्रदेश में बिजली व्यवस्था चक चौबंद करने के लिए जरूरत के अनुसार तमाम विद्युत के निर्माण पर जोर दे रही है तो वही विभाग में उपकेन्द्रो के निर्माण में मानकों की अनदेखी की जा रही है।
मामला पूर्वान्चल निगम के गाज़ीपुर जिले का है जहाँ पर विद्युत उपकेंद्र का निर्माण हाउस पर छत डालना भूल गए,छत की जगह पर तीन शेड डाल कर उपकेंद्र के उपकरणों को संचालन किया जा रहा है।

राज्य विद्युत परिषद प्राविधिक कर्मचारी संध ने प्रबंध निदेशक को लिखा पत्र

विद्युत वितरण खण्ड-सकलडीहा के अंतर्गत 33/11 उपकेंद्र अमड़ा बिना छत के अस्थाई निर्माण कर संचालित करने,उपकेंद्र निर्माण में भ्रष्टाचार एव जिले के तमाम उपकेन्द्रो की खस्ता हालत में होने की शिकायत कर,उपकेन्द्रो के निर्माण में अनियमितता की जांच की मांग की गई है।
शिकायत में जिलो के विद्युत उपकेंद्रों पर कर्मचारियो औऱ उपभोक्ताओ के लिए मूलभूत सुविधाओं के न होने के कारण कर्मचारियों को अनुरक्षण औऱ परिचालन में विद्युत दुर्घटनाओं की संभावना बनी रहते हुए कार्य लिए जाने,मामूली बारिश में जलभराव होने,स्वीच यार्ड में प्रकाश की औऱ बाउंड्री न होने,उपकेन्द्रो के बाउंड्री वाल न होने,कर्मचारियो के लिए पेय जल की व्यवस्था न होने आदि की शिकायत की गई है।

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *