ताज़ातरीन

विद्युत विभाग डबल बेंच न बैठने के कारण आज की सुनवाई टली !

लखनऊ 16 दिसम्बर: बिजलिकर्मियो की हड़ताल की वजह से प्रयागराज के साथ प्रदेश की चरमराई बिजली व्वयस्था का स्वतः संज्ञान लेने के बाद के बाद फ्रंट फुट में आने के बाद सरकार औऱ संयुक्त संघर्ष समिति के बीच आनन फानन में हुए समझौते के बाद प्रदेश की विद्युत व्यवस्था सुचारू रूप से बाहाल हो गयी औऱ इसी दौरान विद्युत व्यवस्था कार्य बहिष्कार की वजह से लडखडा गयी थी इसी अव्यवस्था को माननीय न्यायालय मे स्वता संज्ञान लेते इस अरजक स्थिती का दोषी मानते हुए संघर्ष समिति को अपना पक्ष रखने के लिए निर्धारित तिथि में सुनवाई टल जाने से औऱ आज तक समझौते के बिंदुओं में एक पर भी सरकार औऱ प्रबंधन द्वारा पहल न करने से समझौते के अमल में न आने की परिस्थितियों में उलझी संघर्ष समिति?

समझौते के अनुसार 15 दिन हड़ताल स्थगित के बाद क्या होगी पुनः हड़ताल

मुख्यमंत्री के सलाहकार की अध्यक्षता में प्रबंधन औऱ संघर्ष समिति के पदाधिकारियों के बीच हुए समझौते में सहमति बिंदुओ के क्रियान्वयन को अमल में लाने के लिए संघर्ष समिति ने 15 दिन हडलाल स्थगित करने का निर्णय लिया था आज तक एक भी बिंदु पर सरकार औऱ प्रबंधन के द्वारा पहल नही की गई। टकराव की स्थिति अभी वैसे ही बनी है।
विभाग मे चर्चा है की संघर्ष समिति समझौते के अनुसार पुनः नोटिस दें कर कार्य वहिष्कार पर जाने वाली है। क्या बडका बाबूओ का साम्राज्य खत्म होगा और मेमोरेंडम आफ आर्टिकल लागू होगा या फिर बडका बाबूओ की भय उत्पन्न कर मनमानी करने वाली नितियो की जीत होगी । यह आने वाला भविष्य तय करेगा ।खैर

युद्ध अभी शेष है

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *