एक झलक

विद्युत विभाग :मीटर बदलने गई बिजली कर्मियों पर हमला- JE बुरी तरह से घायल मची भगदड़

मुजफ्फरनगर21 नवम्बर :गलत रीडिंग दे रहे मीटरों को बदलने गई विद्युत विभाग की टीम पर मोहल्लावासियों ने एक राय होकर हमला बोल दिया। हमले की इस वारदात में बुरी तरह से घायल हुए जूनियर इंजीनियर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमले की इस घटना से गुस्साए बिजलीकर्मियों ने हमलावरों की गिरफ्तारी होने तक काम करने से इनकार कर दिया है।

मंगलवार को विद्युत विभाग की टीम जूनियर इंजीनियर मंगल राम की अगुवाई में शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला नियाजूपुरा में गलत रीडिंग दे रहे उपभोक्ताओं के मीटर बदलने के लिए गई थी। आरोप है कि मीटर बदलवाने से इनकार करते हुए कई लोगों की भीड़ ने बिजली विभाग की टीम पर एक राय होते हुए हमला बोल दिया। अचानक हुए इस हमले से बिजली कर्मियों में भगदड़ मच गई। मारपीट कर रहे मोहल्ला वासियों ने बिजली विभाग की टीम को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा।

लाठी डंडों से किए गए इस हमले में जूनियर इंजीनियर मंगल राम बुरी तरह से घायल हो गए हैं। मौके से किसी तरह अपनी जान बचाकर भागे बिजली कर्मियों के साथ मिमलाना रोड विद्युत उपकेंद्र के जूनियर इंजीनियर ने कोतवाली पहुंचकर घटना के संबंध में पुलिस को तहरीर दी।

हमले में घायल हुए जूनियर इंजीनियर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बिजली विभाग की टीम पर हमला और इस हमले में विभाग के जूनियर इंजीनियर के घायल होने की जानकारी मिलते ही मिमलाना रोड विद्युत उपकेंद्र के कर्मचारियों ने काम बंद करते हुए ऐलान कर दिया है कि जब तक हमलावरों की गिरफ्तारी नहीं की जाती है उसे समय तक कर्मचारी कोई काम नहीं करेंगे। बिजली कर्मियों की इस काम बंद हड़ताल के ऐलान से अब हड़कंप मचा हुआ है।

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *