ताज़ातरीन

विद्युत विभाग: विद्युत बिलो के संशोधन पर चेयरमैन की पड़ी नजऱ: 8 खंडों के 46 बिल: बिलवार स्पष्ट आख्या के लिए जारी किया फ़रमान

वाराणसी 6 जून: पूर्वान्चल विद्युत वितरण निगम के वाराणसी जोन के अंतर्गत वितरण खंडों में किये गए संशोधित बिजली कर बिलो पर चेयरमैन की नज़र पड़ने पर वितरण खंडों के अधिशासी अभियंताओ के नाम से फ़रमान जारी कर संशोधित किये गए बिलो की सूची भेज कर स्पष्ट आख्या दिनांक 12.06.23 तक उपलब्ध कराने को कहा गया हैं।

6 माह से निरंतर हो रहे थे बिल संशोधित

चेयरमैन के द्वारा UPPCL के मास्टर डाटा के विश्लेषण करने पर कुछ उपभोक्ताओ के पिछले 6 माह से माह नवंबर-22 से मार्च-23 तक लगातार बिल संशोधित किये जाने के मामले नज़र आये।

8 वितरण खंडों में 46 उपभोक्ताओ के बिल प्रति माह संशोधित

चेयरमैन ने वाराणसी जोन के 8 वितरण खंडों के 46 उपभोक्ताओं की सूची अधिषासी अभियंताओ को भेजते हुए उनको प्रति माह वास्तविक रीडिंग बिल भेजने के साथ बिल में अनियमितता होने की दशा में दोषी कार्मिक/बिलिंग एजेंसी के विरुद्घ कार्यवाही करने को कहा।
वितरण खंड-सकलडीहा,चंदौली
वितरण खंड-प्रथम,गाज़ीपुर
वितरण खंड-द्वितीय, गाज़ीपुर
वितरण खंड-सैदपुर,गाज़ीपुर
वितरण खंड-चतुर्थ, जौनपुर
वितरण खंड-मछलीशहर, जौनपुर
वितरण खंड-चिरईगांव, वाराणसी
वितरण खंड-द्वितीय, वाराणासी

अधिषासी अभियन्ता का होगा दायित्व निर्धारण

चेयरमैन ने स्पष्ट रूप से कहा हैं कि उपभोक्ताओ के बिल प्रति माह संशोधित किया जाने से ये दिखता है कि खंड में गुणवत्तापूर्ण बिलिंग नहीं हो रही हैं। इसलिए गुणवत्तापूर्ण बिलिंग कराई जाए अन्यथा अधिषासी अभियन्ता का उत्तरदायित्व निर्धारण का अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *