पूर्वांचल

विधायक कैन्ट सौरभ श्रीवास्तव ने किया 18.10 लाख की लागत से जल निकासी कार्य का शिलान्यास

वाराणसी 24 जून :भाजपा विधायक वाराणसी कैन्ट सौरभ श्रीवास्तव ने शनिवार को अपने विधानसभा क्षेत्र वाराणसी कैन्ट के वार्ड भगवानपुर के विवेकानंद कॉलोनी में पिनाकी चक्रवर्ती के आवास से लालचंद सोनकर एवं मदन झा के आवास तक ₹ 4.35 लाख की लागत से 90 मीटर जल निकासी निर्माण कार्य के शिलान्यास का पूजन लालचंद सोनकर व शांति देवी से कराया।

वार्ड भगवानपुर में ही दिलीप पटेल के आवास से पंचायत भवन तक ₹ 13.75 लाख की लागत से 308 मीटर जल निकासी निर्माण कार्य के शिलान्यास का पूजन ओमप्रकाश विश्वकर्मा से कराया।

दोनों ही स्थानों पर स्थानीय पार्षद अमित कुमार सिंह चिंटू ने नारियल फोड़ पूजन संपन्न कराया।

इस अवसर पर विधायक ने कहा कि प्रधानमंत्री जी और मुख्यमंत्री जी बड़ी-बड़ी परियोजनाएं लाकर जहां काशी को भव्य रूप दे रहे हैं, वहीं हम लोग हर घर तक मूलभूत सुविधाओं के संयोजन में जुटे हुए हैं।”

“जहां 15 वर्षों के सपा-बसपा के शासनकाल में काशी तबाह हो गई थी। वहीं मात्र 6 वर्षों के भाजपा शासनकाल में काशी पुनः परम वैभव के रूप को प्राप्त कर रही है। काशी के हर घर तक स्वच्छ पेयजल, समतल गलियां और क्षमतावान सीवर लाइन हमारी प्राथमिकता में है।”

विधायक सौरभ श्रीवास्तव ने उपस्थित सभी वरिष्ठ नागरिकों, महिलाओं व भाजपा कार्यकर्ताओं का अभिनन्दन, माल्यार्पण व पुष्पगुच्छ अर्पित करके किया।

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *