ताज़ातरीन

शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा को किया जायदात से बेदखल, सामने आई ये बात

24अप्रैल2022

शत्रुघ्न सिन्हा का बॉलीवुड की दुनिया मे एक तरफा नाम चलता है ऐसा इसलिए क्योंकि सोनाक्षी सिन्हा ने अपने अभी तक के फिल्मी कैरिएर में एक नही बल्कि काफी सारी हिट फिल्में दी है। फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है। आपको बता दे कि शत्रुघ्न सिन्हा को बॉलीवुड की दुनिया मे लेजेंडरी अभिनेता बोला जाता है और इसी वजह से इनकी सभी लोग काफी ज्यादा इज़्ज़त करते है।

आपको बता दे कि सोनाक्षी सिन्हा ने हालांकि में अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा के लिए कहा था कि वह उनकी शादी नही होने दे रहे है। इतना ही नही बल्कि हालाकि में शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी बेटी सोनाक्षी को ही अपनी सम्पति में से एक भी रुपए देने से साफ मना कर दिया है। यही दोनो मुख्य कारण है जिसकी वजह से इस समय मीडिया में हर जगह सोनाक्षी सिन्हा की ही बाते हो रही है।

शत्रुघ्न सिन्हा के पास आज के समय मे 500 करोड़ से भी ज्यादा की सम्पति है। जिसके चलते वह राजा की तरह अपना जीवन व्यतीत करते है। अभी कुछ दिन पहले ही शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी पूरी करोड़ो की सम्पति में से अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा को निकाल दिया है।

अपने दोनो बेटो के ही नाम करेगे। सोनाक्षी सिन्हा को लेकर इस खबर के सामने आने के बाद सोनाक्षी का हालहिं में एक अनोखा बयान सामने आया है जिंसमे सोनाक्षी सिन्हा ने कहा है कि अगर आज के समय मे वह कुँवारी है तो सिर्फ और सिर्फ अपने पिता शत्रुघ्न की वजह से है। आगे आपको बताते है कि सोनाक्षी सिन्हा ने क्यों अपना पिता को अपनी शादी ना होने का जिम्मेदार ठहराया है।

सोनाक्षी ने कहा कि उन्होंने अपने पिता शत्रुघ्न को काफी बार शादी कराने के लिए बोला है लेकिन फिर भी वह उनकी शादी नही करवा रहे है और इसी वह से वह आधी बूढ़ी उम्र में भी कुँवारी ही है। अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो सोनाक्षी सिन्हा नें अपने घर वालो को लड़का ढूंढने के लिए बोला है लेकिन वह नही ढूंढ रहे है। अपने इसी बयान की वजह से सोनाक्षी सिन्हा चर्चा में बनी हुई है।

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *