राजनीति

संजय राउत ने की BJP के लिए ये ‘भविष्यवाणी’ ‘एक नहीं दोनों लोकसभा सीटों पर चुनाव जीतेंगे पीएम मोदी

मुंबई 30 जनवरी :आगामी लोकसभा चुनाव के लिए ‘मिशन 400’ (लोकसभा सीट) को लेकर चुनावी मैदान में उतर चुकी है। वहीं, आईएनडीआईए के मुख्य सूत्रधार कहे जाने वाले नीतीश कुमार ने एक बार फिर पाला बदलकर एनडीए गठबंधन से हाथ मिला लिया है।

हालांकि, शिवसेना (यूबीटी) जैसे दल आज भी कांग्रेस के साथ खड़ी है। मंगलवार को राज्यसभा सांसद संजय राउत ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा,” प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो स्थानों से चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे, लेकिन उनकी भारतीय जनता पार्टी और एनडीए गठबंधन 200 सीटें भी पार नहीं कर पाएगा।

विपक्षी नेताओं को डरा रही जांच एजेंसी

मुंबई में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए संजय राउत ने कहा कि एजेंसी के आतंकवाद का इस्तेमाल विपक्षी नेताओं को डराने के लिए किया जा रहा है।

पीएम मोदी को लेकर संजय राउत ने क्या कहा?

संजय राउत ने कहा”आप (बीजेपी) इस बार 400 का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाएंगे, इतना कि 200 सीटें भी पार नहीं कर पाएंगे। शिवसेना (यूबीटी) नेता ने आगे कहा,”पीएम मोदी दो जगहों से चुनाव लड़ेंगे; वह जीतेंगे लेकिन उनकी पार्टी 2024 का चुनाव नहीं जीत पाएगी। यही कारण है कि विपक्षी नेताओं को डराने के लिए एजेंसी का इस्तेमाल किया जा रहा है।

संजय राउत ने आगे कहा कि चाहे वह हेमंत सोरेन हों, लालू यादव हों, हमारी पार्टी के रवींद्र वायकर हों, पूर्व मेयर किशोरी पेडनेकर हों या मेरे भाई संदीप राउत हों, सभी को डराया जा रहा है। हम किसी एजेंसी से नहीं डरते।”

हेमंत सोरेन भागने वालों में से नहीं हैं: संजय राउत

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरने के खिलाफ हो रही ईडी की कार्रवाई पर संजय राउत ने कहा,”मैं हेमंत सोरेन को अच्छी तरह से जानता हूं। वह भागने वालों में से नहीं हैं। वह लड़ेंगे। 2024 में उनकी (भाजपा) हार के बाद हमारी बारी आएगी, तब हम भी देखेंगे।”

खरगे के तानाशाही वाले पर बयान को संजय राउत का समर्थन

कुछ दिनों पहले कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा था कि आगामी लोकसभा चुनाव के बाद पीएम मोदी तानाशाही की घोषणा करेंगे। खरगे के इस टिप्पणी पर संजय राउत ने कहा कि उन्होंने कुछ गलत नहीं कहा।

मल्लिकार्जुन खड़गे की इस टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए कि पीएम मोदी इस साल के आम चुनावों के बाद तानाशाही की घोषणा करेंगे, राउत ने कहा कि उन्हें 2024 के चुनावों के बाद रूस जैसी स्थिति में आने के बारे में कांग्रेस ‘खरगे एक अनुभवी नेता हैं और उन्होंने यह बात सोच-समझकर कही होगी।’

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *