ताज़ातरीन

सीएम योगी को जान से मारने की धमकी देने का आरोपी गिरफ्तार

कानपुर25अप्रैल : सुबह 112 पर एक कॉल आया जिसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धमकी दी गई। मामले में खुलासा करते हुए संतोष कुमार सिंह एसीपी ने बताया कि त्वरित कार्रवाई करते हुए धमकी देने वाले आमीन उर्फ छोटू को गिरफ़्तार किया गया। अभियुक्त आमीन ने मोबाइल एक व्यक्ति से चोरी किया था, जिसे फसाने के लिए आमीन ने उसकी सिम से धमकी दी थी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने वाला आरोपी कानपुर में गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी ने अपनी प्रेमिका के पिता को फंसाने के लिए उसका मोबाइल चोरी किया। उसी से यूपी-112 पर धमकी का संदेश भेजा। मामले में सुशांत गोल्फ सिटी थाने में सोमवार को केस दर्ज किया गया था। पुलिस ने सर्विलांस पर नंबर ट्रेस किया तो कानपुर का मिला। कानपुर पुलिस नंबर के मालिक तक पहुंची तो मोबाइल चोरी होने की जानकारी हुई। इसके बाद मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी से पुलिस पूछताछ में जुटी है। एसीपी बाबूपुरवा संतोष कुमार सिंह के मुताबिक पकड़ा गया आरोपी आमीन इलाके का रहने वाला है। उसने अपनी गर्लफ्रेंड के पिता को फंसाने के लिए यूपी-112 पर मुख्यमंत्री को जान से मारने का संदेश भेजा था। उसने गर्लफ्रेंड के पिता का मोबाइल दो दिन पहले चोरी किया। इसके बाद धमकी का संदेश भेजा। मोबाइल चोरी होने की शिकायत

बाबूपुरवा थाने में की गई थी। पुलिस अभी आरोपी से पूछताछ कर रही है। इस संबंध में लखनऊ की सुशांत गोल्फ सिटी थाने की पुलिस को सूचना दे दी गई है।

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *