राजनीति

अमित शाह बनेंगे प्रधानमंत्री, योगी आदित्यनाथ होंगे गृह मंत्री : राकेश टिकैत

लखनऊ10 दिसंबर :मेरठ पहुंचे भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने भविष्यवाणी करते हुए कहा कि साल 2024 में बीजेपी की सरकार आएगी. इसके साथ ही राकेश टिकैत ने कहा कि नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे और फिर हटकर राष्ट्रपति बनेंगे. इसके बाद अमित शाह प्रधानमंत्री बनेंगे और सीएम योगी गृह मंत्री बनेंगे. वहीं उन्होंने कहा राजनीतिक पार्टी नहीं बल्कि देश को विचारधारा बचाएगी. इसके साथ ही उन्होंने तीन राज्यों के चुनावी नतीजों पर कहा सब एक हो जाएं नहीं तो मारे जाएंगे. एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर तंज कसते हुए कहा हैदराबादी बड़ी बीमारी है, बी नहीं अब तो सी टीम भी आ गई.

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में निजी अस्पतालों के खिलाफ सरधना से सपा विधायक अतुल प्रधान का आमरण अनशन पांचवें दिन शुक्रवार को भी जारी रहा. सपा विधायक अतुल प्रधान के आंदोलन को राकेश टिकैत ने भी धार दी. प्राइवेट डॉक्टर्स और हॉस्पिटल की व्यवस्थाओं पर राकेश टिकैत जमकर बरसे. बीकेयू नेता ने कहा डॉक्टर्स का बड़ा सम्मान है लेकिन पेशे को ज्यादा व्यापार ना बनाएं. सम्मान का गलत फायदा भी ना उठाएं डॉक्टर्स, कई हॉस्पिटल ठेके पर चल रहें हैं, जबकि परिवार में कोई डॉक्टर्स नहीं है.

इसके साथ ही राकेश टिकैत ने कहा कि एम्बुलेंस वाले कमीशन के चक्कर में मरीजों को गलियों वाले अस्पतालों में ले जाते हैं. दिल्ली के अस्पतालों में तो कान और जेब काटे जा रहे हैं. केएमसी हॉस्पिटल भी राकेश टिकैत के निशाने पर रहा उन्होंने कहा कि ऑक्सीजन हटाकर 300 लोग मारे, 10 लाख का बजट बनाता था. दूसरा मरीज आने पर ही पहले को हटाता था. अतुल प्रधान ने मुद्दा सही उठाया लेकिन आंदोलन का राजनीतीकरण ना हो. वहीं उन्होंने कहा कि बिल ना चुकाने पर डेड बॉडी ना देने वाले अस्पतालों को ही तेरामी का जिम्मा दे दें. पुलिस प्रशासन, डॉक्टर्स का पैनल, जनता और अतुल प्रधान के बीच बातचीत से इस मसले का हल निकले.

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *