राजनीति

आम आदमी पार्टी ने भगत सिंह और अंबेडकर के बीच लगाई अरविंद केजरीवाल की फोटो

नई दिल्ली5 अप्रैल :दिल्ली के सीएम केजरीवाल की पत्नी गुरुवार को वीडियो ब्रीफिंग की। इस दौरान उनके बैकग्राउंड में भगत सिंह और बीआर अंबेडकर की तस्वीर के साथ अरविंद केजरीवाल की फोटो लगी थी। इसके बाद बीजेपी ने इसकी आलोचना की और कहा कि केजरीवाल को भगत सिंह और अंबेडकर की बराबरी में नहीं लगाना चाहिए। वहीं इस पर आप की प्रतिक्रिया सामने आई है। आम आदमी पार्टी नेता और दिल्ली की मंत्री आतिशी ने कहा कि केजरीवाल आज बीजेपी की तानाशाही के खिलाफ चल रहे संघर्ष के प्रतीक हैं और उनकी तस्वीर इस बात का सबूत है।

बीजेपी के खिलाफ संघर्ष स्वतंत्रता संग्राम की तरह

आतिशी ने कहा, “केंद्र की बीजेपी सरकार ने झूठे आरोप में अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया है। अरविंद केजरीवाल आज भाजपा की तानाशाही के खिलाफ चल रहे संघर्ष के प्रतीक हैं और उनकी तस्वीर इस बात का सबूत है। यह हमें याद दिलाने के लिए है कि आज भाजपा के खिलाफ जो संघर्ष चल रहा है, वह किसी स्वतंत्रता संग्राम से कम नहीं है। एक समय था, जब देश की जनता अंग्रेजों के खिलाफ लड़ती थी। आज ऐसा समय है जब हमें भाजपा की तानाशाही के खिलाफ संघर्ष करना है और अरविंद केजरीवाल वही कर रहे हैं। बता दें, अरविंद केजरीवाल की तुलना भगत सिंह और बीआर अंबेडकर से करने पर आप की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हो रही है। बीजेपी ने भी आप को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जनता केजरीवाल की पार्टी के बहकावे में नहीं आएगी।

वीरेंद्र सचदेवा ने बताया कट्टर भ्रष्ट

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने एक्स पर कहा, “भगत सिंह जी और बाबा साहेब अंबेडकर जी के बीच एक कट्टर भ्रष्ट अरविंद केजरीवाल की फोटो लगाना बेहद अफसोसजनक है। पहले पति कैमरे के सामने झूठ बोलते थे। अब जेल में रहकर वह अपनी पत्नी से झूठा बयान दिला रहे हैं। जनता आप के बहकावे में नहीं आने वाली है।”

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *