एक झलक

तेज रफ्तार रोडवेज बस की चपेट मेंआने से कांवड़िए की मौत, शव सड़क पर रखकर लगाया जाम- फोर्स मौके पर

लखीमपुर7अगस्त :पवित्र गंगाजल लेकर भगवान शिव का जलाभिषेक करने के लिए जा रहे कांवड़िए को तेज रफ्तार रोडवेज बस ने अपनी चपेट में लेकर कुचल दिया। कांवड़िए की मौत से गुस्साए अन्य कांवरियों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। कांवड़िया की मौत से लगे जाम की जानकारी मिलते ही पुलिस के हाथ पांव फूल गए। सीओ सदर समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचकर कांवड़ियों को मना कर रास्ता खुलवाने में लगा हुआ है। सदर विधायक भी जाम लगाकर बैठे कांवड़ियों को समझाने बुझाने में लगे हुए हैं।

सोमवार को लखीमपुर खीरी के ओयल के पास हुए एक सड़क हादसे में पवित्र गंगाजल लेकर भगवान शिव का जलाभिषेक करने के लिए जा रहे कांवड़िए की मौत हो गई है। रेलवे क्रॉसिंग के पास हुए इस हादसे के बाद बुरी तरह से गुस्साए अन्य कांवरियों ने मृतक शिवभक्त के शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। रास्ता अवरुद्ध होते ही सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी-लंबी लाइनें लग गई।

हादसे की जानकारी पाते ही सीओ सदर कई थानों की पुलिस को साथ लेकर मौके पर पहुंचे। उधर सीतापुर के एएसपी भी मौके पर पहुंचकर जाम लगा कर बैठे कांवरियों को समझा-बुझाकर शव को अपने कब्जे में लेने का प्रयास कर रहे हैं। इसी बीच सदर विधायक योगेश वर्मा भी मौके पर पहुंच चुके हैं। और कांवड़िए की मौत पर जाम लगाकर बैठे कांवड़ियों को समझा-बुझाकर रास्ता खुलवाने का प्रयास कर रहे हैं।

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *