एक झलक

प्रधानमंत्री मोदी के दौरे को लेकर काशी में कल रहेगा रूट डायवर्जन,घर से देखकर ही निकले ट्रैफिक प्लान

वाराणसी16 दिसंबर :प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल रविवार अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में दो दिवसीय दौरे पर आध्यात्मिक नगरी काशी आएंगे।पीएम के दौरे की वजह से रविवार को रूट डायवर्जन रहेगा।एडीसीपी ट्रैफिक राजेश कुमार पांडेय ने आमजन से अपील की है कि रूट डायवर्जन प्लान का पालन कर यातायात व्यवस्था को सुचारु बनाए रखने में सहयोग करें।

बाबतपुर एयरपोर्ट जाने के लिए निकलें 30 मिनट पहले

बाबतपुर एयरपोर्ट जाने के लिए अंधरापुल, इंडिया होटल तिराहा, शारदा मोटर तिराहा, नेहरू पार्क तिराहा से बाएं इमलिया घाट, सेंट्रल जेल तिराहा, शिवपुर चुंगी से बाएं तरना की तरफ से होते हुए बाबतपुर की तरफ जाएंगे। जिन लोगों को बाबतपुर एयरपोर्ट से यात्रा करनी है तो वे 30 मिनट पहले निकलें और वैकल्पिक मार्ग का प्रयोग करें।

अंधरापुल से नदेसर की तरफ जाने वाले लोगों के लिए एयरफोर्स चौराहा से सीधे जेएचवी मॉल या नेहरू पार्क की तरफ से जाने के लिए मार्ग निर्धारित किया गया है। नदेसर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आगमन से रवानगी तक एयरफोर्स चौराहा से मिंट हाउस तिराहे के मध्य कोई भी वाहन नहीं जाएगा।

छोटा कटिंग मेमोरियल कार्यक्रम के लिए पार्किंग व्यवस्था

कार्यक्रम में शामिल होने आने वाले लोग अंधरापुल चौराहे से नदेसर चौकी, एयरफोर्स चौराहा से शारदा मोटर ट्रेनिंग तिराहा से दाएं मुड़कर सेंट मैरी स्कूल के मैदान में अपना वाहन खड़ा करेंगे। फिर पैदल ही सेंट मैरी स्कूल के दाएं बने गेट से कार्यक्रम स्थल में प्रवेश करेंगें।

दोपहर एक बजे के बाद चंदौली जाने की व्यवस्था

रविवार को चौकाघाट से लकड़मंडी, गोलगड्डा,भदऊं चुंगी और राजघाट पुल होते हुए पड़ाव,रामनगर और चंदौली को जाने वाले लोग दोपहर 1 बजे के बाद तेलियाबाग,सिगरा, सामने घाट या विश्वसुंदरी पुल से अपने गंतव्य को जाएंगे।

दोपहर 1 बजे से पड़ाव से राजघाट पुल के तरफ से शहर में आने वाले वाहन पूर्णतः प्रतिबंधित रहेंगे।

दोपहर 1 बजे से शहर में प्रवेश के लिए सूजाबाद से आगे राजघाट पुल की तरफ आने के बजाय वैकल्पिक मार्ग चौक चौराहा रामनगर, सामने घाट या विश्वसुंदरी पुल होकर ही शहर में प्रवेश करेंगे।

नमो घाट कार्यक्रम स्थल के लिए पार्किंग व्यवस्था।

सर्वे सेवा संघ का खाली मैदान- आमजन और कार्यक्रम में सम्मलित होने वाले अतिथि।

रेलवे का खाली मैदान- वीआईपी और अधिकारियों के लिए।

आमजन से ट्रैफिक पुलिस का अनुरोध

आमजन से अनुरोध है कि यदि विशेष काम न हो तो भिखारीपुर चौराहा,मंडुवाडीह,बीएलडब्ल्यू,लहरतारा मार्ग पर यात्रा न करें। वैकल्पिक मार्ग का ही प्रयोग करें। चितईपुर से भिखारीपुर होकर बीएलडब्ल्यू या मंडुवाडीह जाने वाले लोग शाम 5 बजे से करौंदी या कंदवा होकर अपने गंतव्य स्थान को जाएं।चांदपुर चौराहा से लहरतारा पुल के द्वारा शहर में प्रवेश करने वाले वाहनों को बौलिया चौराहा से फुलवरिया फ्लाईओवर की तरफ से डायवर्ट किया जाएगा। वह सेंट्रल जेल होकर अपने गंतव्य स्थान को जाएंगें।

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *