एक झलक

लोकसभा चुनाव के बीच सांसद रवि किशन विवादों में घिरे,अपर्णा ठाकुर नाम की महिला ने उन पर लगाया गंभीर आरोप

लखनऊ 16 अप्रैल :लोकसभा चुनाव के बीच गोरखपुर के सांसद रवि किशन विवादों में घिर गए हैं. लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपर्णा ठाकुर नाम की एक महिला ने उन पर गंभीर आरोप लगाया है. कहा-सांसद रवि किशन उसके पति हैं. दोनों की एक बेटी भी है. लेकिन, अब रवि किशन उनसे कोई रिश्ता नहीं रखते. उनकी शादी रवि किशन से 1996 में मुंबई में हुई थी.

परिवार और दोस्त भी हमारी शादी में मौजूद थे. सभी के सामने रवि किशन ने मंगलसूत्र और सिंदूर लगाकर शादी की. खुद जब बड़े फिल्म स्टार बन गए, तो मुझे छोड़ दिया. मैं इंसाफ पाने के लिए दर-दर भटक रही हूं.

अब मैं बेटी को उसके पिता का नाम दिलाने के लिए कोर्ट भी जाऊंगी. उनके साथ उनकी बेटी भी मौजूद रही. मेरे पास रवि किशन संग फैमिली फोटो भी है. शादी की भी कई फोटो है. एक नहीं मेरे पास शादी के कई सबूत हैं.

जब इस मामले में सांसद रवि किशन से बात करने पर उन्होंने कहा-अभी मैं चुनाव प्रचार में व्यस्त हूं. जल्द ही फ्री होकर इस विषय पर पूरी बात करुंगा,

महिला का आरोप है कि रवि किशन उनके सामने होते हैं, तो उन्हें पत्नी और बेटी को अपनी बेटी स्वीकार करते. लेकिन, पब्लिकली सच से मुंह मोड़ते हैं. ऐसा करते हुए अब काफी समय बीत चुका है. बेटी बड़ी हो गई है. वे हमेशा अपने पिता के बारे में पूछती है. मैं उसे क्या जवाब दूं? बात करने से इस मामले का कोई नतीजा नहीं निकल रहा. अब मैं अपनी बेटी को उसका हक दिलाने के लिए जल्द ही कोर्ट जाउंगी.

मेरी रवि किशन से यही मांग है कि वे समाज के सामने मुझे अपनी पत्नी और बेटी को अपनी बेटी स्वीकार करें. बेटी को वे कानूनी रूप से गोद लें. महिला का कहना है कि वे आज भी रवि किशन के नाम का सिंदूर लगाती हैं.

चूंकि, पहले फोन नहीं होते थे, इसलिए शादी के टाइम के ज्यादा फोटो तो नहीं हैं. लेकिन, बाद में घूमने फिरने और पारिवारिक तमाम फोटो मेरे पास हैं. मैं उनके पूरे परिवार से मिल चुकी हूं. उनकी बहन भी मुझसे बात करती है.

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *