एक झलक

लोक गायिका नेहा सिंह राठौर के खिलाफ MP के बाद अब UP में हुई FIR

लखनऊ.9 जुलाई :मध्यप्रदेश के सीधी में भाजपा नेता प्रवेश शुक्ला ने एक आदिवासी युवक पर पेशाब कर दिया था. इसका वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने भाजपा और आरएसएस के खिलाफ कई पोस्ट सोशल मीडिया पर डालने लगे. वहीं लोक गायिका नेहा सिंह राठौर ने इस पेशाब कांड को लेकर एक पोस्ट किया था. इस पोस्ट को लेकर मध्यप्रदेश के भोपाल में मामला दर्ज किया गया. अब इसी को लेकर लखनऊ में भी एफआईआर दर्ज की गई है.
लोकगायिका नेहा सिंह राठौर पर भोपाल के हबीबगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है. उन पर यह एफआईआर अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट पोस्ट किए जाने पर दर्ज कराई गई है, जिसमें आरएसएस का ड्रेस पहने एक व्यक्ति सामने बैठे व्यक्ति पर पेशाब करता दिखाई पड़ रहा है. वहीं अब लोक गायिका नेहा सिंह राठौर के खिलाफ एक अधिवक्ता और आरएसएस के स्वयंसेवक ने लखनऊ के गोमतीनगर थाने में लिखित शिकायत की है.

गोमतीनगर के विश्वासखंड इलाके में अधिवक्ता और आरएसएस के स्वयंसेवक अनघ शुक्ल रहते हैं. उनके अनुसार लोक गायिका नेहा सिंह राठौर के ट्विटर अकाउंट से एक विवादित ट्वीट पोस्ट किया गया था. इसे लेकर शनिवार को उन्होंने गोमतीनगर थाने में नेहा के खिलाफ केस दर्ज करने के लिए लिखित शिकायत की बता दें कि सीधी कांड में भाजपा कार्यकर्ता प्रवेश शुक्ला ने एक आदिवासी युवक पर शराब के नशे में पेशाब कर दिया था. घटना को एक साल पहले का बताया गया है, लेकिन वीडियो वायरल होने पर इसकी जबर्दस्त आलोचना हुई और आरोपी पर कार्रवाई की मांग उठने लगी. इसके बाद मध्य प्रदेश सरकार ने आरोपी पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (एनएसए) लगाते हुए गिरफ्तार कर लिया.

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *