ताज़ातरीन

विद्युत:बढ़ सकती है बिजली संबंधित परेशानियां,संघर्ष समिति की अपर मुख्य सचिव से भी वार्ता विफल

वाराणसी 29 नवंबर:प्रदेश में आज से बिजली कर्मी अनिश्चित कालीन हड़ताल पर चले गए है सिर्फ एमरजेंसी सेवाओं के अलावा किसी तरह का कोई काम नहीं होगा अपने 15सूत्रीय मांगो को लेकर प्रदेश भर में हो रहा है आंदोलन यानी आपके घर कॉलोनी में बिजली की समस्या आई तो होना पड़ सकता है आपको परेशान,प्रदेश में कई जिलों में बिजली व्यवस्था के लिए जिला प्रशासन ने लेखपालों को लगाया गया है।प्रदेश भर के डिस्कॉमो में शाम को बिजली कर्मी निकालेंगे विशाल मशाल जुलूस,पूर्वांचल में डी०एल०डब्ल्यू०,भिखारीपुर वाराणसी से मशाल जुलूस निकाल कर मालवीय चोक,लंका तक जाने की तैयारी।
चेयरमैन का हड़तालियों से निपटने का आदेश

संघर्ष समिति के पदाधिकारियों औऱ अपर मुख्य सचिव से रात को हूई वार्ता विफ़ल।सूत्र बताते है बीमारी की वजह से यू०पी०पी०सी०एल० के चेयरमैन वार्ता में शामिल नही थे पर आश्चर्य की बात है कि रात में बीमार चेयरमैन सुबह की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में हड़तालियों से सख्ती से निपटने का निर्देश देते नजर आ रहे थे।

संघर्ष समिति के अनिश्चिकालीन कार्य बहिष्कार के दिशा-निर्देश

संघर्ष समिति के निर्णय के अनुसार 29 नवम्बर को प्रातः 08 बजे से अनिश्चतकालीन कार्य बहिष्कार प्रारम्भ होगा। कार्य बहिष्कार के प्रथम चरण में उत्पादन गृहों की पाली, 132 केवी/220 केवी/400 केवी/765 केवी पारेषण उपकेन्दों की पाली, एस एल डी सी तथा ए एल डी सी की पाली एवं 33 केवी विद्युत उपकेन्दों की पाली में कार्यरत कर्मचारी, जूनियर इंजीनियर और अभियन्ता कार्य बहिष्कार में पहले चरण में सम्मिलित नहीं होंगे। जिन जनपदों में निर्वाचन की आचार संहिता लगी है वहां कार्यरत सभी कर्मचारी आदर्श आचार संहिता के रहते फिलहाल कार्य बहिष्कार में सम्मिलित नही होंगे। अन्य सभी स्थानों पर कार्यरत बिजली कर्मचारी, जूनियर इंजीनियर और अभियन्ता पूर्ण कार्य बहिष्कार कर राजधानी लखनऊ सहित सभी जनपदों/ परियोजनाओं पर प्रातः 11 बजे से दिनभर विरोध सभा करेंगे।
समस्त जनपदों/परियोजनाओं पर सायं 05 बजे मशाल जुलूस निकाले जायेंगे। जिन स्थानों पर जुलूस निकालने की अनुमति नही मिली है वहां स्थानीय प्रशासन से कोई टकराव नही लेना है और अपने परिसर में ही मशाल प्रज्वलित कर सभा की जाएगी।
राजधानी लखनऊ के सभी कार्यालयों और लेसा के कर्मचारी, जूनियर इंजीनियर और अभियन्ता कार्य बहिष्कार कर 11 बजे राणा प्रताप मार्ग स्थित हाइडिल फील्ड होस्टल सभा में पहुंचेंगे और सायं 05 बजे तक सभा होगी। सभा के बाद मशाल प्रज्वलित की जायेंगी।

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *