ताज़ातरीन

सुप्रीम कोर्ट के वकील की हत्या, बाथरूम में मिली लाश

नोएडा11 सितंबर :नोएडा में रेनू सिंघल नाम की सुप्रीम कोर्ट की अधिवक्ता की हत्या कर दी गई है. रविवार को रेनू सिंघल की लाश बाथरूम में मिली. डीसीपी हरीश चंद्र मौके पर जांच कर रहे हैं. पुलिस ने पति पर हत्या की आशंका जताई जा रही है. यह सनसनीखेज मामला नोएडा के सेक्टर 30 में सामने आया है. सुप्रीम कोर्ट की वकील रेनू सिंघल पर घर में हमला किया गया था. उनके कान से खून आने के निशान मिले हैं. लगभग 60 साल की रेनू सिंघल पॉश इलाके की कोठी के अंदर मृत अवस्था में मिली. उनके भाई और अन्य परिजनों ने पुलिस को सूचित किया. पुलिस की मौजूदगी में दरवाजा तोड़ा गया था. गेट खोल कर देखने पर महिला का शव मिला. पुलिस जब पहुंची तक पति मकान में मौजूद नहीं थे.अधिवक्ता के भाई ने उनके पति पर ही हत्या करने का आरोप लगाया है.

सुप्रीम कोर्ट की वकील रेनू सिंघल का बेटा मानव गौतम अमेरिका में रह रहा है. पुलिस ने मामले की जांच के लिए डॉग स्क्वाड और फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया है.घटना के बाद से ही वकील के पति फरार हैं.पुलिस उनकी तलाश कर रही है.सूत्रों का कहना है कि संपत्ति बेचने को लेकर दोनों पति-पत्नी में आए दिन विवाद हो रहा था. डीसीपी नोएडा हरीश चंद्र मीडिया से बात करते हुए कहा कि सेक्टर 30 की पुलिस को सूचना मिली थी. मृतका के भाई ने सूचना दी. दोनों दरवाजों को तोड़ा गया. महिला मृत अवस्था में पाई गई, पति सुबह से मिसिंग है और फोन स्विच ऑफ जा रहा है. मृतका के भाई ने उसके पति पर शक जाहिर किया है. पोस्टमार्टम के लिए बॉडी भेज दिया गया है. बाकी सारी चीजें पोस्टमार्टम के बाद ही साफ होंगी. पुलिस हर एंगल से मामले की पड़ताल में जुटी है। सुप्रीम कोर्ट के वकील की हत्या कर दी गयी है। महिला वकील का नाम रेणु सिन्हा है।

वकील की लाश नोएडा स्थित घर में मिली है। पुलिस के मुताबिक महिला वकील का शव घर की बाथरूम से मिला है।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दरअसल, घटना नोएडा के सेक्टर 30 स्तिथ D-40 कोठी की है। यहां 61 साल की रेनू सिन्हा रहती थी. रेनू सुप्रीम कोर्ट में वकील थीं। रविवार को पुलिस को रेनू की बहन मिली ने बताया कि उनकी बहन महिला वकील रेनू सिन्हा पिछले दो दिन से फोन रिसीव नहीं कर रही हैं। सूचना के बाद पुलिस रेनू की कोठी पर पहुंची, तो पुलिस को घर लॉक मिला। परिवार की मौजूदगी में पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़ा। अंदर देखा तो महिला वकील का शव बाथरूम में पड़ा हुआ था। शव खून से लथपथ था।रेनू के कान से खून निकलने की बात सामने आई है. परिजनों का आरोप है कि रेनू पर पति के द्वारा हमला किया गया है. वहीं, रेनू का पति फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस जुट गई है। जानकारी के मुताबिक, दो दिन से महिला अपने भाई का फोन नहीं उठा रही थी। रविवार की शाम महिला अधिवक्ता के घर उसका भाई पहुंच गया। काफी देर तक उसने दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया, लेकिन उसकी बहन ने दरवाजा नहीं खोला। शक होने पर उसने पुलिस की मदद ली। थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजे को तोड़ा। इसके बाद पुलिस घर में दाखिल हुई तो सन्न रह गई। महिला की डेड बॉडी घर में पड़ी हुई थी। मृतका का पति फरार है।

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *