एक झलक

डिनर पार्टी: कपिल सिब्बल के घर विपक्षी नेताओं का जमावड़ा, देखे तस्वीरें

10अगस्त2021

सीनियर नेता कपिल सिब्बल के आवास पर डिनर के लिए विपक्ष के लिए कई नेता पहुंचे. इस डिनर में एनसीपी चीफ शरद पवार, टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन, आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव, डीएमके के तिरुचि सिवा, आरएलडी नेता जयंत चौधरी, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव, कांग्रेस सांसद शशि थरूर और आनंद शर्मा सहित अन्य विपक्षी नेता पहुंचे.

दरअसल, रविवार 8 अगस्त को कपिल सिबब्ल का 73वां जन्मदिन था. इसी को लेकर उन्होंने विपक्षी नेताओं को अपने आवास पर डिनर पर बुलाया. विपक्षी नेताओं की ये बैठक ऐसे समय में हो रही है जब संसद में हंगामा हो रहा है. कृषि कानून और खासकर पेगासस के मुद्दे पर विपक्ष सरकार पर हमलावर है और हंगामे के चलते सदन की कार्यवाही ठीक से नहीं चल पा रही है. इससे पहले हाल ही में पेगासस जासूसी मामले पर एबीपी न्यूज़ से खास बातचीत में कपिल सिब्बल ने विपक्ष दलों के एक साथ आने की वकालत की थी. उन्होंने कहा था कि समय आ गया है जब 2024 में मोदी को रोकने के लिए सभी विपक्षी दलों को एक साथ आना चाहिए. इतना ही नहीं, उन्होंने ये भी कहा कि विपक्षी पार्टियों को एक साथ आना चाहिए जिन्होंने किसी कारण से दूरी बना ली थी और उन्हें साथ लाने के लिए वे खुद कोशिश करेंगे.।

बता दें कि कपिल सिब्बल से पहले हाल ही में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने विपक्षी नेताओं को ब्रेकफास्ट पर बुलाया था. राहुल गांधी की तरफ से बुलाए गए ब्रेकफास्ट में शरद पवार शामिल नहीं हुए थे. शरद पवार की बेटी और लोकसभा सांसद सुप्रिया सुले उस ब्रेकफास्ट में शामिल हुई थीं. तब शरद पवार ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी और चीनी उत्पादन से जुड़े मुद्दों पर चर्चा की थी.

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *