एक झलक

बुढ़ापे में इश्क की खुमारीः 110 वर्षीय वृद्ध को हुआ प्यार, रचा ली चौथी शादी

23 अगस्त 2023
कहते हैं ना इश्क की न कोई उम्र होती है और न ही सीमा. ऐसा ही एक मामला सामने आया है. 110 वर्षीय वृद्ध को बुढ़ापे में प्यार हो गया. प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि, शादी तक कर ली. ये उनकी चौथी शादी है. इस दौरान उनका परिवार भी मौजूद था. जानकारी के अनुसार, उनके 12 बच्चे हैं.

बता दें कि, ये मामला पाकिस्तान का है. उत्तर-पश्चिमी पाकिस्तान के मानसेहरा शहर में एक 110 वर्षीय व्यक्ति ने 55 वर्षीय महिला के साथ शादी कर ली. खैबर पख्तूनख्वा में 110 साल के एक शख्स की चौथी शादी होने के बाद एक वीडियो वायरल हो गया. अब्दुल हन्नान स्वाति (Abdul Hannan Swati) ने 55 साल की महिला से शादी की.

जानकारी के अनुसार, अब्दुल हनान स्वाति मानसेहरा के ग्राथली जूरी इलाके का रहने वाला है और यह उसकी चौथी शादी है. स्वाति के सबसे बड़े बेटे 70 साल के हैं, जबकि उनके पूरे परिवार में 84 सदस्य हैं. निकाह समारोह एक स्थानीय मस्जिद में आयोजित किया गया था जहां “हक मेहर” के रूप में 5,000 रुपये तय किए गए थे. अब्दुल हनान के वलीमा समारोह में कई रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में 110 साल का दूल्हा अपनी पत्नी के हाथों में गुलाब का कंगन पहनाता दिख रहा है.

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *