राजनीति

विद्युत विभाग: सांसद का सरकार पर बड़ा आरोप:चेयरमैन औऱ मंत्री के आपसी झगड़े में प्रदेश की बिजली व्यवस्था हुई बेहाल:कर्मचारियो का विभाग में टोटा,जनता हुई परेशान

वाराणसी/लखनऊ 21 जून: आम आदमी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने प्रेस वार्ता कर प्रदेश सरकार पर बड़ा हमला किया औऱ वर्तमान में प्रदेश की बिजली व्यवस्था डामडोल होने पर देश और प्रदेश की सरकार को कटघरे में खड़ा किया। प्रेस वार्ता के दौरान तंज कसते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में डबल इंजन की सरकार चल रही है जिसके चलते इंजन का आपस मे झगड़ा हो गया है। दोनो इंजन फेल हो गए है मोदी योगी के झगड़े का खामियाजा जनता को झेलना पड़ रहा है

बिजली अव्यवस्था की वजह प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री

सांसद संजय सिंह ने प्रदेश की बिजली अव्यवस्था पर सीधे प्रधानमंत्री औऱ मुख्यमंत्री पर हमला करते हुए कहा कि यूपी की जनता को मोदी योगी की वजह से बिजली नही मिल रही है उन्होंने कहा की प्रदेश का बिजली मंत्री मोदी जी का औऱ चेयरमैन योगी जी का है,ये बिजली कटौती मोदी योगी की झगड़ा का नतीजा है।योगी जी कितनी कोशिश करले मोदी जी कहते है बिजली मिलनी नही चाहिए प्रधानमंत्री का बिजली मंत्री मोदी के इशारे पर काम कर रहे है। मुख्यमंत्री योगी जी का एमडी औऱ मोदी जी का मंत्री आपस मे लड़ रहे है बिजली नही आ रही है,बिजली कटौती चरम पर हो रही है। ये बिजली कटौती मोदी योगी के झगड़ा का नतीजा है। उन्होंने कहा कि मोदी जी औऱ योगी जी दिल्ली में बैठकर मामला निपटाओ औऱ बिजली कटौती रोकने की मांग की।

बिजली कटौती से जा रही लोगो की जान,आश्रितों को सरकार दे नौकरी,22 जून को प्रदेश भर में होगा आंदोलन

सांसद संजय सिंह ने प्रेस वार्ता में गर्मी और बिजली कटौती से प्रदेश भर में जो मौते हो रही है,आम आदमी पार्टी की ओर से मृतको परिवार को संवेदना व्यक्त करते हुए आरोप लागये कि मुख्यमंत्री साहब कहते है जिला मुख्यालयों पर 24 घंटे बिजली देंगे, कल मैं सुल्तानपुर से आ रहा हूँ 10 घण्टे बिजली नही आती है। प्रदेश में बिजली कटौती से लोगो की जान जा रही है। गोरखपुर में 133 लोगो की जान चली गई।बस्ती मंडल में लोगो की जान चली गई। उन्होंने बताया कि बिजली कटौती को लेकर आम आदमी पार्टी 22 तारीख को व्यापक जन आंदोलन करेगी।

विभाग में नही है जरूरत के हिसाब से कर्मचारी,भर्ती की करेंगे मांग

सांसद ने प्रदेश सरकार पर विभाग में भर्ती न करने का आरोप लगाया कहा कि बिजली विभाग में वर्तमान में 1 लाख कर्मियों की जरूरत है परंतु मात्र 34 हजार बिजली कर्मी काम कर रहे है, वर्तमान में 66 हजार बिजली कर्मीयो की जरूरत है जिसकी वजह से आज प्रदेश की बिजली व्यवस्था की ये हालत हो गई। वार्ता में सरकार से विभाग में भर्ती करने की मांग करने की बात कही।

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *