ताज़ातरीन

विद्युत विभाग:OTS के धरातल पर दम निकलने पर निज़ाम की गर्मी से वातानुकूलित हॉल का मौसम गर्म:निजाम के तेवर की गर्मी से कई हुऐ बेहोश तो कइयों को निकला पसीना

वाराणासी/लखनऊ 8 दिसंबर:योगी सरकार की उपभोक्ताओ के लिए एक मुस्त समाधान योजना(OTS) योजना का विभाग में प्रथम चरण में धरातल पर दम निकलने के बाद ऊर्जा विभाग के उच्च प्रबंधन की बैठक में विभाग के नये निज़ाम समीक्षा बैठक में अपने अधीनस्थों पर गर्म नजऱ आये।
OTS योजना के प्रथम चरण में ही सरकार की तमाम योजनाओं की तरह धरातल पर फेल होने पर ऊर्जा प्रबंधन भी निगमो को टोपी पहनाते नजऱ आया।
एम०देवराज के बाद नये निज़ाम के आने से विभाग के इंतजाम में कोई फर्क नही पड़ा बल्कि ऊपर से नीचे तक के अधिकारी अपनी अपनी नाकामियो को छुपाते हुऐ अपने अधीनस्थ अधिकारियो/कर्मचारियो को टोपी पहनाते नजऱ आ रहे है।
पूर्वान्चल के मुखिया औऱ उनकी फ़ौज के द्वारा ऊर्जा विभाग के निज़ाम की बैठक के पहले होम वर्क पूरा कर दरबार मे हाज़िर हुऐ औऱ निचले स्तर के अधिकारियों/कर्मचारियों पर हुकूमत रखने के आकड़ो के साथ अपनी जान बचाने में लगे रहे।
वैसे OTS योजना में पूर्वान्चल निगम के प्रशासन इकाई का कोई लेना देना नही है वो तबादला एक्सप्रेस चलाने औऱ टेंडर करने में पूर्वान्चल की मदद कर रहा है।
विस्तृत ख़बर आकड़ो के साथ शेष………..…

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *