राजनीति

शिवपाल यादव बोले-घोसी उपचुनाव पूरी तरह से सपा के पक्ष में

लखनऊ.4 सितंबर घोसी में 5 सितंबर को होने वाले घोसी विधानसभा उपचुनाव के लिए दोनों पक्षों के नेता अपने-अपने उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित करने के लिए पूरी ताकत लगा रहे हैं. अपने-अपने उम्मीदवारों के पक्ष में बीजेपी और सपा के नेता घोसी में प्रचार के लिए पहुंचे. इसी कड़ी में शनिवार को समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव घोसी में अपनी पार्टी के उम्मीदवार सुधाकर सिंह के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे.

शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि पूरी तरह से यहां पर समाजवादी पार्टी के पक्ष में माहौल है. सभी वर्ग के लोगों का समर्थन सुधाकर सिंह को मिल रहा है. लेकिन कुछ कंप्लेंट हैं, प्रशासन की तरफ से और यहां पर जो सरकार के मंत्री घूम रहे हैं वह प्रशासनिक अधिकारियों पर दबाव दे रहे हैं. तब भी यहां की जनता ने समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी सुधाकर सिंह के पक्ष में माहौल तैयार कर लिया है. उन्होंने आगे कहा कि जैसे कुछ थानों के थाना अध्यक्ष हैं, वह भी कहीं-कहीं दबाव देते हैं, धमकाने का काम करते हैं. कहीं बिजली का तार काट रहे हैं, तो कहीं पानी का तार कटता है. इस तरीके से प्रशासनिक अधिकारी दबाव देने लगे हैं.

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर शिवपाल ने कहा कि विधानसभा में हमारी मुख्यमंत्री योगी से बात होती रहती है. जब शिवपाल से पूछा गया कि क्या आपके मुख्यमंत्री से अच्छे संबंध हैं? तो इसपर उन्होंने कहा, “क्यों, रहना ही चाहिए. पूरे प्रदेश की जनता का मुख्यमंत्री होता है, लेकिन बीजेपी के राज में यह कुछ बदला हुआ लग रहा है.”

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *