राजनीति

पॉलिटिक्स जॉइन कर सकते हैं अक्षय कुमार,BJP से लड़ सकते है लोकसभा चुनाव

2 मार्च 2024
अक्षय कुमार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ मिलकर चुनावी मैदान में कदम रख सकते हैं. कहा जा रहा है कि अक्षय कुमार राजनीति के मैदान में उतरने को तैयार हैं. दिल्ली की चांदनी चौक सीट से अक्षय चुनाव लड़ सकते हैं.

बता दें कि भाजपा के नेता और अक्षय कुमार के बीच चुनाव लड़ने के लिए बातचीत चल रही है. अब तक इस बात को लेकर अक्षय कुमार और भाजपा की ओर से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. दरअसल, भाजपा और अक्षय कुमार का संबंध काफी अच्छा है.

अक्षय कुमार की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ का उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रचार किया था. साथ ही वह लखनऊ में अपने मंत्री दल के साथ ये फिल्म देखने पहुंचे थे. अक्षय कुमार ने कुछ साल पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू किया था, जिसे लेकर वह काफी चर्चा में भी रहे थे.

गौरतलब है कि अक्षय कुमार के अलावा एक्ट्रेस कंगना रनौत को लेकर भी कयास लगाए जा रहे हैं कि वह इस लोकसभा चुनाव में मैदान में उतर सकती हैं. एक्ट्रेस ने कई बार इसे लेकर हिंट भी दिया है. हाल ही में उन्होंने राजनीति ज्वाइन करने को लेकर कहा था कि ये सही समय है. ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि कंगना भी जल्द फैंस को सरप्राइज दे सकती हैं.

अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वह इस वक्त अपकमिंग फिल्म ‘बड़े मियां छोटे’ मियां’ को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ हैं और ये फिल्म 9 अप्रैल को रिलीज होने वाली है.

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *