पूर्वांचल

विमान के इंतजार में बैठे रहे 182 यात्री रात्रि 1:30 बजे एयरपोर्ट पर पहुंचा मुंबई का विमान

बाबतपुर11मई,वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर बुधवार को उस समय अफरातफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई जब स्पाइसजेट का विमान अपने निर्धारित समय की अपेक्षा काफ़ी देरी से मुम्बई से उड़ान भरकर देर रात्रि 1:30 बजे पहुंचा। बतादे की यह विमान मुंबई से उड़ान भरकर प्रतिदिन अपने निर्धारित समय रात्रि 8:10 बजे वाराणसी पहुँचता है। विमान के विलंबित होने के कारण वाराणसी से मुंबई जाने वाले यात्री एयरपोर्ट टर्मिनल भवन में विमान का इंतजार करते करते काफ़ी परेशान हो गये और उनके सब्र का बांध टूट गया जिसके बाद विमान यात्री हंगामा करने लगे। एयरलाइंस द्वारा विमान के विलंबित होने की उचित जानकारी यात्रियों को नहीं दी गयी जिससे यात्री और कर्मियों के बीच कहासुनी की स्थिति भी उत्पन्न हो गई। एयरपोर्ट पर मुंबई जाने वाले यात्री विमान के आने का इंतज़ार करते रहे।
जानकारी के अनुसार स्पाइसजेट का विमान सख्या एसजी 955 अपने निर्धारित समय से मुंबई से उड़ान भरकर रात्रि 8:10 बजे वाराणसी पहुँचता है।अपने निर्धारित समय से करीब पांच घंटे की देरी से यह विमान184 यात्रियों को लेकर मध्य रात्रि 1:30 बजे वाराणसी पहुँचा।फिर यही विमान वाराणसी एयरपोर्ट से 182 यात्रियों को लेकर देर रात्रि 2:10 बजे मुम्बई के लिए उड़ान भरा।विमान के विलंबित होने से यात्रीयों में एयरलाइन्स के प्रति काफ़ी आक्रोश दिखा जिसको लेकर यात्रियों ने एयरपोर्ट पर हंगामा शुरू कर दिया। एयरलाइंस कर्मियों ने किसी तरह यात्रियों को समझा बुझा कर मामले को शांत कराया। मुम्बई से आने वाले और वाराणसी से मुंबई जाने वाले यात्रियों के परिजन देर रात तक टर्मिनल के बाहर खड़े होकर इंतज़ार करते नजर आये।
स्पाइस जेट के स्थानीय प्रबंधक राजेश सिंह ने बताया कि विमान आपरेशनल कारणो से बुधवार को विलंबित था।विमान मुंबई से रात्रि 1:30 बजे उड़ान भरकर वाराणसी पहुँचा। वापस वाराणसी से रात्रि 2:10 बजे वाराणसी से मुम्बई के लिए उड़ानभरा। जिसको लेकर एयरलाइन्स के तरफ से यात्रियों के लिये नास्ते का प्रबंधक किया गया।

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *