एक झलक

विद्युत विभाग: चेयरमैन का फ़रमान; खत्म करे झटपट पोर्टल के झंझटों को: निगम की छवि पर पड़ा है प्रतिकूल प्रभाव: 24 वितरण खंडों के अभियंताओ को भेजी पाती

वाराणसी 7 जून: चेयरमैन केa तीन दिवसीय पूर्वान्चल दौरे के बाद पूर्वान्चल विद्युत वितरण निगम के वाराणसी जोन के अभियंताओं की कार्यशैली पर चेयरमैन ने विशेष नजऱ गड़ा रखी है। उपभोक्ताओ के विद्युत बिलो के संशोधन पर तिरछी नजऱ करने के बाद अब चेयरमैन ने वाराणसी जोन में झटपट पोर्टल पर हो रहे झंझटो से विभाग पर पड़ रहे प्रतिकूल प्रभाव औऱ विद्युत कनेक्शनों के बिलिंग सिस्टम पर एकाउंट आई०डी० निर्गत न होने के कारण उपभोक्ताओ को समय से बिल न पहुचने के लिए वाराणसी जोन के अभियंताओं को फ़रमान जारी कर झंझटो को खत्म करने के आदेश दिए।

24 वितरण खंडों को जारी हुआ फ़रमान

चेयरमैन ने वाराणसी जोन के समस्त खंडों के अधिशासी अभियंताओं को फ़रमान जारी कर 07.06.23 तक झटपल पोर्टल पर लंबित मामलों में झंझटो को समाप्त कर उपभोक्ताओं के जारी कनेक्शनों पर मीटर स्थापित कर लेज़राईजेशन प्रक्रिया पूर्ण करें।
#नगरीय विद्युत वितरण मंडल प्रथम वाराणसी के समस्त खंड
#नगरीय विद्युत वितरण मंडल द्वितीय,वाराणसी के समस्त खंड
#विद्युत वितरण मंडल गाज़ीपुर के समस्त खंड
#विद्युत वितरण मंडल चंदौली के समस्त खंड
#विद्युत वितरण मंडल जौनपुर क़े समस्त खंड
#विद्युत वितरण मंडल वाराणसी के समस्त खंड

राजस्व की हानि के साथ लाइन-लॉस में हो रही वृद्धि

चेयरमैन ने फ़रमान में कहा है कि झटपट पोर्टल पर प्राप्त आवेदनों के सापेक्ष निर्धारित में मीटर स्थापित करते हुए नए कनेक्शनों की बिलिंग सिस्टम पर एकाउंट आई०डी० समय से निर्गत नही हो रही है। जिसकी वज़ह से निगम के राजस्व की हानि औऱ लाइन-लॉस में वृद्धि होने की प्रबल संभावना है दूसरी तरफ़ उपभोक्ताओं को समय से बिजली बिल न मिलने के कारण निगम की छवि प्रतिकूल प्रभाव से प्रभावित हुई है।

Prabandh Sampadak chandrashekhar Singh

Prabhand Sampadak Of Upbhokta ki Aawaj.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *